Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रायसेन की तहसील ऑफिस में बाबू 50 हजार रु. की रिश्वत लेते पकड़ा, भोपाल लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई, 1 लाख की रिश्वत मांग रहा था बाबू

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र की रायसेन तहसील कार्यालय में एक बाबू 50 हजार रु. की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया है। यह कार्रवाई भोपाल लोकायुक्त टीम ने की हैं। टीम ने सोमवार दोपहर बाबू आरएन साहू उर्फ गुड्‌डू भैय्या को मंडीदीप निवासी विवेक मालवीय से रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया।
पेशे से वकील विवेक ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल से 8 मई को शिकायत कर बताया था कि, “रायसेन जिले में उनके क्लाइंट की 20 एकड़ भूमि की नपती नामांतरण के लिए आवेदन दिया है। जिसमे बाबू 1 लाख रुपए की रिश्वत मांग रहा है।” शिकायतकर्ता की याचिका पर टीम ने प्लानिंग कर बाबू को रंगेहाथों पकड़ लिया।
MP Live Update
MP Live Update
जबलपुर में एक कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग –
उधर, जबलपुर में शास्त्री ब्रिज के पास सोमवार दोपहर 12.15 बजे कृति कॉम्प्लेक्स में अचानक से भीषण आग लग गई। कॉम्प्लेक्स में दवा और केमिकल रखा हुआ है। इससे आग तेजी से फैली। सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन रास्ता संकरा होने से आग पर काबू पाने में दिक्कत आई। फ़िलहाल आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है और इस आगजनी में किसी के भी हताहत होने की कोई सुचना नहीं हैं।

Leave a Comment