Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

रायसेन की तहसील ऑफिस में बाबू 50 हजार रु. की रिश्वत लेते पकड़ा, भोपाल लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई, 1 लाख की रिश्वत मांग रहा था बाबू

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र की रायसेन तहसील कार्यालय में एक बाबू 50 हजार रु. की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया है। यह कार्रवाई भोपाल लोकायुक्त टीम ने की हैं। टीम ने सोमवार दोपहर बाबू आरएन साहू उर्फ गुड्‌डू भैय्या को मंडीदीप निवासी विवेक मालवीय से रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया।
पेशे से वकील विवेक ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल से 8 मई को शिकायत कर बताया था कि, “रायसेन जिले में उनके क्लाइंट की 20 एकड़ भूमि की नपती नामांतरण के लिए आवेदन दिया है। जिसमे बाबू 1 लाख रुपए की रिश्वत मांग रहा है।” शिकायतकर्ता की याचिका पर टीम ने प्लानिंग कर बाबू को रंगेहाथों पकड़ लिया।
MP Live Update
MP Live Update
जबलपुर में एक कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग –
उधर, जबलपुर में शास्त्री ब्रिज के पास सोमवार दोपहर 12.15 बजे कृति कॉम्प्लेक्स में अचानक से भीषण आग लग गई। कॉम्प्लेक्स में दवा और केमिकल रखा हुआ है। इससे आग तेजी से फैली। सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन रास्ता संकरा होने से आग पर काबू पाने में दिक्कत आई। फ़िलहाल आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है और इस आगजनी में किसी के भी हताहत होने की कोई सुचना नहीं हैं।

Leave a Comment