Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नर्मदापुरम से भोपाल जा रही बस पलटी, हादसे में 25 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

Accident in MP
Accident in MP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर मंगलवार सुबह 7 बजे एक बस पलटने से करीब 25 यात्री घायल हो गए और इसमें से 6 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को सोहागपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहा से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 
Accident in MP
Accident in MP
शिवहरे ट्रैवल्स की बस पिपरिया से भोपाल जा रही थी। तभी करणपुर गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। फ़िलहाल हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही हैं कि, “स्टीयरिंग फेल होने से बस पलटी है, तो कोई कह रहा है कि,  बस ड्राइव करते समय ड्राइवर मोबाइल पर बात कर रहा था, जिससे उसक संतुलन बिगड़ गया और हादसा हो गया।
MORE NEWS>>>जयपुर में प्यार फिर धोका, शादी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड से 4 साल तक बनाये शारीरिक संबंध, दूसरे अफेयर के चलते किया ब्रेकअप
हादसे के बाद कुछ यात्री खुद बाहर निकल आए और कुछ अंदर बस में फंस गए। हादसे की सुचना मिलते ही सोहागपुर थाना से पुलिस, राहगीर और ग्रामीणों ने मौके पर पहुँच कर घायलों को बाहर निकाला। वही, SDOP मदन मोहन समर और थाना प्रभारी प्रवीण कुमार चौहान भी मौके पर पहुंचे।

Leave a Comment