Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में हाईवा-ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 3 लोगो की दर्दनाक मौत, एक हेल्पर की हालत गंभीर

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के हथनेवरा गांव में हाईवा और ट्रक की आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में 2 वाहन चालक और 1 हेल्पर मिलाकर 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक अन्य हेल्पर गंभीर रूप से घायल है।
Accident in Cg
Accident in Cg
जानकारी के मुताबिक, यह मामला चांपा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह 5 बजे का है। जहाँ ट्रक चांपा की और से बम्हनीडीह जा रहा था। तभी सामने से आ रहे हाईवा और ट्रक की आमने-सामने भिड़त हो गयी। हादसा देख राहगीरों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चांपा SDOP यदुमणि सिदार, थाना प्रभारी मनीष सिदार और SP विजय अग्रवाल अपनी टीम के साथ पहुंचे।
Accident in Cg
Accident in Cg
पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर देखा तो, तीनों लाशें बुरी तरह से अपनी-अपनी गाड़ियों में फंस गईं थी। जिसके बाद अंदर फंसे तीनों शवों को बहार निकलने के लिए गैस कटर से वाहन को काटना पड़ा और क्रेन बुलाकर बीच सड़क से दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया गया है।
MORE NEWS>>>आज 12.30 बजे सिद्धारमैया लेंगे CM पद की शपथ, कर्नाटक के डिप्टी CM बनेंगे डीके, बेंगलुरु पहुंचे राहुल गाँधी
पुलिस के मुताबिक, हाईवा और ट्रक में ड्राइवर और हेल्पर मिलाकर कुल 4 लोग सवार थे। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, वहीं सड़क पर गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने से यातायात भी जाम हो गया था। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद गाड़ियों में फंसे शवों को बाहार निकाला गया है और पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Leave a Comment