Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गुयाना के गर्ल्स हॉस्टल में भीषण आग, हादसे में 20 छात्राओं की दर्दनाक मौत, खराब मौसम के चलते रेस्क्यू में आ रही दिक्कतें

Guyana News
Guyana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

साउथ अमेरिकी देश गुयाना के एक गर्ल्स हॉस्टल में रविवार देर रात भीषण आग लग गई। AFP के मुताबिक, इस हादसे में 20 छात्राओं की दर्दनाक मौत हो गई हैं। हालांकि ये आंकड़ा अभी बढ़ सकता है क्यूंकि कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। फिलहाल आग लगने की वजह सामने नहीं आई है।
Guyana News
Guyana News
लोकल मीडिया के मुताबिक, आग गुयाना के महिदा शहर के एक स्कूल के हॉस्टल में लगी। रात के वक़्त सभी छात्राएं सो रही थीं। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि, कई छात्राएं अब भी अंदर फंसी हुई हैं। दमकल विभाग की गाड़ियां और एम्बुलेंस मौजूद हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है।
Guyana News
Guyana News
काफी दर्दनाक हैं ये हादसा – प्रेसिडेंट
गुयाना के राष्ट्रपति इरफान अली ने इस दर्दनाक हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि – “खराब मौसम की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि, हॉस्टल में फंसे सभी लोगों को जल्द से जल्द सुरक्षित बचाया जा सके।”
Guyana News
Guyana News
MORE NEWS>>>घर में सो रही 6 साल की मासूम से दरिंदगी, शादी में गया था परिवार, लौट कर देखा तो बेटी को हो रही थी ब्लीडिंग, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment