Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

BRTS पर दर्दनाक हादसा, कचरा गाड़ी से टकराई बुलेट, हादसे में BBA स्टूडेंट की मौके पर मौत, दो दोस्त घायल

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में BRTS पर एक कचरा गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने से बुलेट सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हे चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बुधवार रात 11:45 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, “तीनों युवक एक ही गाड़ी पर थे और इनके आगे चल रही कचरा गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दिया, इस वजह से तीनों कचरा गाड़ी में जा घुसे।
Krish s/o Lokesh Gidwani
Krish s/o Lokesh Gidwani
MIG थाना नगर टीआई अजय वर्मा के मुताबिक, घटना बुधवार रात होटल अमलतास के पास एक बुलेट पर सवार तीन युवक कचरा गाड़ी में जा घुसे। हादसे में कृष पुत्र लोकेश गिदवानी निवासी स्कीम नंबर 78 की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, कृष के सिर में गंभीर चोट आने के चलते मौके पर काफी खून बह गया था।
वहीं इंजीनियरिंग स्टूडेंट समर उर्फ सुमिरन पुत्र राजेश निवासी सपना संगीता रोड और उसका साथी संतोष निवासी राजीव गांधी चौराहा गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों ही छात्र विजय नगर की ओर बुलेट से जा रहे थे।
तीनों आपस में रिश्तेदार –
हादसे में घायल हुए दोनों छात्र और मृतक आपस में रिश्तेदार हैं। दोस्तों ने बताया कि ये तीनों काफी दिन बाद मिले थे और रात को वह कृष के घर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Leave a Comment