Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

BRTS पर दर्दनाक हादसा, कचरा गाड़ी से टकराई बुलेट, हादसे में BBA स्टूडेंट की मौके पर मौत, दो दोस्त घायल

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में BRTS पर एक कचरा गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने से बुलेट सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हे चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बुधवार रात 11:45 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, “तीनों युवक एक ही गाड़ी पर थे और इनके आगे चल रही कचरा गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दिया, इस वजह से तीनों कचरा गाड़ी में जा घुसे।
Krish s/o Lokesh Gidwani
Krish s/o Lokesh Gidwani
MIG थाना नगर टीआई अजय वर्मा के मुताबिक, घटना बुधवार रात होटल अमलतास के पास एक बुलेट पर सवार तीन युवक कचरा गाड़ी में जा घुसे। हादसे में कृष पुत्र लोकेश गिदवानी निवासी स्कीम नंबर 78 की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, कृष के सिर में गंभीर चोट आने के चलते मौके पर काफी खून बह गया था।
वहीं इंजीनियरिंग स्टूडेंट समर उर्फ सुमिरन पुत्र राजेश निवासी सपना संगीता रोड और उसका साथी संतोष निवासी राजीव गांधी चौराहा गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों ही छात्र विजय नगर की ओर बुलेट से जा रहे थे।
तीनों आपस में रिश्तेदार –
हादसे में घायल हुए दोनों छात्र और मृतक आपस में रिश्तेदार हैं। दोस्तों ने बताया कि ये तीनों काफी दिन बाद मिले थे और रात को वह कृष के घर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Leave a Comment