Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, डिवाइडर से टकराकर दो बार पलटी कार, महिला कांस्टेबल समेत 2 लोगो की दर्दनाक मौत

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार तड़के भीषण हादसे में तेज रफ्तार अर्टिगा कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और इस हादसे में हरियाणा पुलिस की महिला हेड कांस्टेबल और उनके निजी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 ASI समेत 5 लोग गंभीर है। कार में कुल 9 लोग सवार थे, जो छत्तीसगढ़ से हरियाणा आ रहे थे।
धनकौर SHO संजय सिंह ने बताया कि, कार की स्पीड 120 KM/h थी। एक्सप्रेस-वे पर मेंटीनेंस का काम चल रहा था। सलारपुर अंडरपास के पास यह देखकर अचानक ड्राइवर ने ब्रेक लगाए और इससे कार अनियंत्रित हो गई और सीधे डिवाइडर से टकराकर दो बार पलट गई। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को कार से निकालकर कैलाश हॉस्पिटल ले गई।
वहां डॉक्टरों ने हेड कांस्टेबल बबीता और उनके निजी चालक प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि एएसआई वेदपाल, वीरपाल सिंह समेत 7 की हालत गंभीर बताई है। हरियाणा पुलिस और परिजनों को सूचना दे दी गई है।
MORE NEWS>>>पानीपत में प्रेमी संग भागी गर्भवती महिला, अपने साथ कैश और आभूषण लेकर हुई फरार, ससुरालियों को दी आत्महत्या की धमकी

Leave a Comment