Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

आज खेला जायेगा IPL का क्वालिफायर 2, MI और GT में होगा घमासान मुक़ाबला, जाने पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन

IPL Qualifier 2
IPL Qualifier 2

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच IPL 2023 का क्वालिफायर का दूसरा मैच खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जो भी टीम यह मुकालबा जीतेगी उसको फाइनल में जाने का टिकट मिलेगा। और जबकि हारी हुई टीम का खेल खत्म हो जाएगा। दोनों टीमों अभी तक एक सीजन में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है। अब देखते है की इस मकाबले कौनसी टीम ज्यादा मजबूत है।
MI vs GT
MI vs GT
गुजरात और मुंबई के बीच खेले जाने वाला दूसरा क्वालिफायर मुकाबला गुजरात के घर नरेंद्र मोदी स्टेडियम खेला जाएगा। हार्दिक की टीम को अपने होम ग्राउंड का फायदा मिल सकता है इसलिए हार्दिक पंड्या की टीम को हराना मुंबई के लिए आसान नहीं होगा।
MI vs GT
MI vs GT
वही मुंबई की बात करे तो रोहित की टीम एलिमिनेटर मैच जीत कर आ रही है इस सीजन में गुजरात के सामने मुंबई का यह तीसरा मुकालबा होगा इसे पहले खेले गए दोनों मैचों एक बार मुंबई ने जीत हासिल करी और एक मैच गुजरात ने जीता। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आज कौन सी टीम यह मुकालबा जीतती है।
अब जाने पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन –
अहमदाबाद की पिच हाई स्कोरिंग रही है, यहां टॉस जीतकर टीमें पहले बॉलिंग करना पसंद करेंगी। स्पिनर्स के मुकाबले पेसर्स को यहां ज्यादा विकेट मिलते हैं। वहीँ, अहमदाबाद में शुक्रवार का मौसम गर्म रहेगा, बारिश नहीं होगी। लेकिन रात को 9 बजे के बाद ओस की संभावना है, ऐसे में चेज करने वाली टीम को बैटिंग करने में आसानी हो सकती है।
देखिये दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11…
Gujarat Titans
Gujarat Titans
गुजरात टाइटंस – हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, दासुन शनाका/अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, यश दयाल और नूर अहमद।
इम्पैक्ट प्लेयर्स – दर्शन नालकंडे, साई सुदर्शन, शिवम मावी, अल्जारी जोसेफ और साई किशोर।
Mumbai Indians
Mumbai Indians
मुंबई इंडियंस – रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय और आकाश मधवाल।
इम्पैक्ट प्लेयर्स – कुमार कार्तिकेय, अरशद खान, विष्णु विनोद, ट्रिस्टन स्टब्स और राइली मेरेडिथ।

Leave a Comment