Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

जबलपुर के 13 इलाकों में NIA की रेड, हाईकोर्ट वकील समेत 3 को हिरासत में लिया​, टेरर फंडिंग के इनपुट पर हुई कार्यवाही

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने शुक्रवार रात जबलपुर के 13 इलाकों में छापे मारे हैं। इस कार्यवाही में टीम ने मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के वरिष्ठ वकील ए. उस्मानी को हिरासत में लिया है। NIA की टीम ने शुक्रवार देर रात उनके घंटाघर, ओमती स्थित घर और ऑफिस पर दबिश दी और उनसे पूछताछ कर रही है।
MP Live Updates
MP Live Updates
वहीँ, NIA की टीम ने सिविल लाइन इलाके के सुप्रीम प्लाजा अपार्टमेंट से भी दो लोगों को हिरासत में लिया है। टीम ने यह दबिश विदेशी हथियार और जमात-उल-मुजाहिदीन, बांग्लादेश (JMB) टेरर फंडिंग से जुड़े मामले में दी हैं। इसका इनपुट भोपाल समेत दूसरे शहरों से गिरफ्तार किए गए संदिग्धों की पुलिस पूछताछ में मिला था। फ़िलहाल संदिग्धों की रिमांड खत्म हो चुकी है।
NIA ने शहर के सिविल लाइन में 2 जगह, बड़ी ओमती में 2 जगह और आधारताल में यह कार्रवाई की है। टीम ने रज्जाक से जुड़े होने के शक में मकसूद कबाड़ी और अहद उल्लाह अंसारी के घर भी दबिश दी है। NIA की टीम जब बड़ी ओमती में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के घर के आसपास कार्रवाई कर रही थी, तब खबर को कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों के मोबाइल पुलिस द्वारा छीन लिए गए।
MP Live Updates
MP Live Updates
घर की घेराबंदी, छावनी में तब्दील इलाका –
वकील ए. उस्मानी के मुस्लिम बाहुल्य इलाके स्थित घर पर NIA की टीम ने शुक्रवार रात करीब 11 बजे दबिश दी। टीम में दिल्ली और भोपाल के करीब एक दर्जन IPS अफसर और 200 से ज्यादा पुलिसकर्मी शामिल हैं। टीम ने वकील के घर के अंदर जाकर छानबीन और पूछताछ शुरू की और कार्रवाई शुरू होने के साथ ही उनके घर की घेराबंदी कर घंटाघर और ओमती में रोड के दोनों सिरों पर बैरिकेड लगा आवाजाही पूरी तरह से ब्लॉक कर दी।
MORE NEWS>>>कांकेर में BSF और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, नक्सली LOS कमांडर और एक जवान घायल, इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन तेज़

Leave a Comment