Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुख्यमंत्री शिवराज की घोषणा – बनेगा नगर निगम छतरपुर, कलेक्टर को लाड़ली बहना सेना बनाने के आदेश दिए

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को छतरपुर के पं. बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में आयोजित ‘मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सम्मेलन’ और ‘छतरपुर गौरव दिवस’ कार्यक्रम के मंच से घोषणा करते हुए कहा कि, “छतरपुर नगर निगम बनेगा” और साथ ही CM ने छतरपुर कलेक्टर को लाड़ली बहना सेना बनाने के गठन के लिए भी कहा हैं।
प्रदेशभर में महाकाल लोक का मुद्दा उठाएगी कांग्रेस –
उधर, उज्जैन स्थित महाकाल लोक में पांच दिन पहले आंधी में सप्तऋषियों की प्रतिमाएं टूटकर गिरने के मामले को कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है। प्रदेश कांग्रेस के नेता शनिवार को इंदौर और भोपाल को छोड़कर प्रदेशभर में महाकाल लोक के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सभी जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष ने इस संबंध में सभी शहर कांग्रेस अध्यक्ष और जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारियों को पत्र लिखा है और इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सहयोग के लिए कहा हैं।
MORE NEWS>>>जींद में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, पुराने बस स्टैंड के पास दिनदहाड़े वारदात, SP की अगुआई में पूरे इलाके में नाकाबंदी

Leave a Comment