Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बैकलेस ड्रेस में सोफी ने दिखाया हुस्न, स्टाइलिश आउटफिट्स में बेहद गॉर्जियस लग रही एक्ट्रेस

Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) अपने स्टाइलिश आउटफिट्स के लिए फैंस के बीच छाई हुई रहती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर प्यार लूटाते हैं।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry 
हाल ही में सोफी ने अपने इंस्टाग्राकम (@sophiechoudry) अकाउंट को अपडेट करते हुए अपने लेटेस्ट लुक से लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है। इन तस्वीरों में सोफी ने ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry 
अपनी इन फोटोज में सोफी ने बैक फ्लॉन्ट करते हुए बेहद ही सिजलिंग अदाओं में पोज दिए हैं। ओपन हेयर और लाइट मेकअप लुक कर एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया हैं।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry Photos
सोफी का यह लुक उनके फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओ को देखकर लोगों का दिल तेजी से धड़कनें लगा है।एक्ट्रेस सोफी सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी जबरदस्त है।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry Photos
आपको बता दें कि, सोफी के इंस्टाग्राम पर उन्हें, 4.4M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,331 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry Photos
MORE NEWS>>>एक साथ होने जा रहा सूर्य-शनि का गोचर, इन राशियों पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव, चमक उठेगी किस्मत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *