Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ब्लैक ब्रालेट में अनुष्का ने ढाया क़हर, एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट देख फैंस हुए पानी-पानी, तस्वीरें हुई वायरल

Anushka Sen Photos
Anushka Sen Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) आए दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई कर देती हैं। एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जलवा सोशल मीडिया पर बिखेर कर लोगों को अपने हुस्न का कायल कर देती हैं।
Anushka Sen Photos
Anushka Sen Photos
महज 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने काफी सक्सेस हासिल की है। एक्ट्रेस ने अपने नए हॉट और स्टाइलिश लुक्स की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@anushkasen0408) अकाउंट पर शेयर की है। जिसमे वे बेहद ही शानदार नजर आ रही हैं।
Anushka Sen Photos
Anushka Sen Photos
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहना हुआ है। साथ ही अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। ओपन हेयर और नो मेकअप लुक कर एक्ट्रेस ने अपने इस लुक काफी अच्छे से निखारा है।
Anushka Sen Photos
Anushka Sen Photos
अपनी इन फोटोज में अनुष्का ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी अंदाज में पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवा रही हैं। वहीँ, अनुष्का की ये लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
Anushka Sen Photos
Anushka Sen Photos
इन तस्वीरों में समर वाइब्स देती हुई दिखाई दे रही है, जिसमें उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर कॉमेंट करते हैं।
MORE NEWS>>>अंजलि का नूरानी हुस्न देखकर दीवाने हुए फैंस, कर्वी फिगर देखकर आहें भरने को मजबूर हुए फैंस, तस्वीरें हुई वायरल
आपको बता दें कि, अनुष्का के इंस्टाग्राम पर उन्हें 39M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 5,703 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *