Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जबलपुर में नदी में डूबकर लड़की की मौत, तीन घंटे बाद निकाला शव, इंदौर में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं में मारपीट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जबलपुर में सोमवार को एक लड़की का नहाते समय पैर फिसल गया जिससे वह नदी में गिर गई और उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना सोमवार को कुंडम थाना क्षेत्र के संकुही गांव की है। यहां तीन लड़कियां दोपहर करीब 12 बजे घुंघरा घाट पर नहा रही थीं। तभी अनीता भरदे नाम की लड़की पैर फिसलने से पानी में गिर गई।
MP Live Updates
MP Live Updates
मौजूद लड़कियों ने तुरंत घर जाकर परिजनों को घटना के बारे में बताया और पुलिस को भी सूचना दी गयी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे होमगार्ड के जवान ने उसका शव निकाल लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वही, घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं।
इंदौर में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में मारपीट –
इंदौर में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद के बाद पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है। युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री शुभेंदु गौड़ और विशेष आमंत्रित सदस्य नयन सोनी को सभी दायित्वों से मुक्त कर दिया है। इंदौर में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार की मौजूदगी में शनिवार को कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई थी। जिसके बाद पार्टी द्वारा यह फैसला लिया गया।
MORE NEWS>>>17 जून को कुंभ राशि में वक्री होंगे शनि देव, केंद्र त्रिकोण राजयोग का होगा निर्माण, इन राशियों को मिलेगा फायदा ही फायदा

Leave a Comment