Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बूढ़ी माँ की बेहरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, चंदन नगर थाने में बोली माँ – बेटे से शराब के नशे में गलती से हो गया

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के चंदन नगर इलाके के नंदन नगर में बूढ़ी माँ को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में एक बेटा पहले अपनी माँ के गाल पर पहले जोरदार थप्पड़ मारता है। फिर उनकी बेहरहमी से पिटाई कर रहा है और हाथ से धक्का देकर दूर धकेल देता है। माँ पास आती है तो बेटा उसके पेट में जोर से लात मारता है।
19 सेकंड के इस वीडियो में पोती ने आकर अपने पिता से बोला कि, दादी को मत मारो और फिर पिता का हाथ पकड़कर अंदर ले गयी। आरोपी युवक का नाम सुरेश नारायण वर्मा है। रहवासियों का कहना है कि, सुरेश मंगलवार रात को मोहल्ले की महिलाओं से अभद्रता कर रहा था, तभी उसकी माँ ने उसे ऐसा नहीं करने को कहा था। इसी दौरान सुरेश ने उसकी माँ की पिटाई कर दी। यह वीडियो किसी पड़ोसियों ने ही बनाकर वायरल किया है।
आरोपी युवक सुरेश नंदन नगर में सब्जी की दुकान लगाता है और आए दिन अपनी बूढ़ी माँ की पिटाई करता रहता है। रहवासियों ने आरोप लगाया कि, सुरेश आसपास की महिलाओं से भी अभद्रता करता है। वहीँ, पुलिस ने माँ को थाने बुलाया। माँ थाने में ने कहा कि, बेटे से कोई विवाद नहीं है। शराब के नशे में था गलती से मार दी। फ़िलहाल पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराने की बात कही है।
MORE NEWS>>>इंदौर की चोइथराम मंडी में लगी भीषण आग, लाखो का माल जल कर हुआ खाक, देखिए हादसे से जुडी VIDEO

Leave a Comment