Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गुवाहाटी में 18 करोड़ की ड्रग्स के साथ पकड़ाए 2 लोग, लग्जरी कार से कर रहे थे तस्करी, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

असम की राजधानी गुवाहाटी में रविवार को पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए मणिपुर के दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस को दोनों के पास से 18 करोड़ रुपये की ड्रग्स भी मिली हैं, पुलिस को देख दोनों तस्करों ने भागने की कोशिश की, लेकिन उनके वाहन का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया गया।
STF के उप महानिरीक्षक पार्थ सारथी महंत ने बताया कि – इनपुट मिला था कि, मणिपुर के कुछ लोग ड्रग्स लेकर गुजरने वाले हैं। जिसके बाद कामरूप जिले की पुलिस टीम के साथ STF की टीम एक्शन में आयी और रविवार सुबह लक्जरी वाहन से जा रहे तस्करो का पीछा किया गया। पुलिस को देख तस्करों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद पुलिस टीम ने दो लोगों को अरेस्ट कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भी जब्त कर उसकी तलाशी ली।
DIG बोले- नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है पुलिस – 
इस मामले में DIG ने कहा कि, पुलिस को क्षतिग्रस्त वाहन की तलाशी में हेरोइन के 100 साबुन के डिब्बे मिले, जिनका वजन 1.3 किलोग्राम था। इसके बाद आरोपियों के गुवाहाटी में स्थित किराए के घर में जब तलाशी ली गयी तो, इस दौरान पुलिस को 900 ग्राम वजन वाले हेरोइन के 65 और पैकेट बरामद हुए। फ़िलहाल इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों का पता लगाया जा रहा है।
CM ने दी असम पुलिस को बधाई –
वहीँ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर कहा कि ‘आज सुबह दो ड्रग तस्करों को पुलिस ने पकड़ा है, जो असम में ड्रग्स की तस्करी में शामिल थे। पुलिस को उनके पास से 2.2 किलोग्राम हेरोइन मिली, जिसे साबुन के बक्सों और पैकेटों में छिपाया गया था। मादक पदार्थों की तस्करी से निपटने में उत्कृष्ट प्रयासों के लिए असम पुलिस को बधाई देता हूँ।’
MORE NEWS>>>बॉर्बी डॉल लुक में शरवरी ने दिखाई हुस्न की बेबाकी, एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों ने बढ़ाई फैंस के दिलो की धड़कनें

Leave a Comment