Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में ट्रेन के नीचे आया नाबालिग, फिसल कर पटरी पर गिरा ट्रैन की चपेट में आने से कटे दोनों पैर, ज्यादा खून बहने से हुई मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में नौकरी की बात कर गांव लौट रहे एक नाबालिग की ट्रेन हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इंदौर के नजदीक अजनोद का रहने वाला युवक सोमवार को इंदौर पर कार एसेसरीज की दुकान पर काम की बात करने के लिए आया था। इसके बाद वापस अपने घर लौटने के लिए ट्रैन में बैठा और अजनोद के पहले ही रेलवे फाटक के यहां गेट से पैर फिसलने के कारण ट्रेन के नीचे आ गिरा। इससे उसका एक पैर कट कर अलग हो गया, जबकि दूसरा पिचक गया।
Karthik Patel (17 years)
Karthik Patel (17 years)
एमवाय चौकी पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान कार्तिक (17 साल) पुत्र जगराम पटेल के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही गेटमैन ने उसे एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे इंदौर के एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही अत्यधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि, हादसा सोमवार रात करीब 9:30 बजे हुआ। ट्रेन के गेट से पैर फिसलने के दौरान युवक पटरी पर जा गिरा। रिश्तेदारों ने बताया कि, सांवेर अस्पताल से इंदौर लाते समय कार्तिक रो-रो कर कह रहा था कि, “मैं मर जाउंगा.. मुझे बचा ले।” लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है।
MORE NEWS>>>इंदौर में किसान को ट्राले ने कुचला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *