Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

PM मोदी ने आज लॉन्च की 5 नई वंदे भारत, भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

Vande Bharat Express
Vande Bharat Express

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भोपाल में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से देश की 5 नई वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। PM ने पहले रांची-पटना, धारवाड़-केएसआर बेंगलुरु और गोवा (मडगांव)-मुंबई को वर्चुअली लॉन्च किया और बाद में मध्यप्रदेश की 2 वंदे भारत भोपाल-इंदौर और रानी कमलापति-जबलपुर को हरी झंडी दिखाई।
इसके बाद ये दोनों ट्रेन एक साथ रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से रवाना हुईं। इससे पहले PM मोदी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘ये ट्रेनें मध्यप्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र, गोवा, बिहार और झारखंड में कनेक्टिविटी में बेहतर सुधार करेंगी।’ प्रधानमंत्री भोपाल से मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत करने आए हैं।
Vande Bharat Express
Vande Bharat Express
भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी 543 लोकसभाओं के 10 लाख और मध्यप्रदेश के 64,100 बूथ के कार्यकर्ताओं को डिजिटली संबोधित करेंगे। यहां सभी राज्यों के विधानसभा क्षेत्रों से 3 हजार कार्यकर्ता भी मौजूद हैं। प्रधानमंत्री इनसे सीधा संवाद करेंगे।
“मेरा बूथ, सबसे मजबूत” के मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, “हम सौभाग्यशाली हैं कि, हमने भारत में जन्म लिया और ऐसे समय भाजपा कार्यकर्ता हैं, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व कर रहे हैं। मोदी नाम एक मंत्र बन गया है, जो आज हर देश इस मंत्र का उच्चारण कर रहा है।”
MORE NEWS>>>कोयंबटूर में भीषण सड़क हादसा, ओवरटेक करने के चक्कर में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में पिता की मौत

Leave a Comment