Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कंटेनर की चपेट में आने से मामा-भांजे की मौत, चालक फरार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के लसूडिया इलाके में मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे में मामा और उसके 12 साल के भांजे की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, देवास नाके के पास दोनों की बाइक को एक कंटेनर ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था और इस दौरान उनकी मौत हो गयी।
Mama Ishwar Singh Parmar and nephew Harsh Chauhan
Mama Ishwar Singh Parmar and nephew Harsh Chauhan
लसूड़िया पुलिस के मुताबिक, घटना देवास नाके पर मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे के पास की है। यहां ईश्वर सिंह परमार निवासी विजयगंज मंडी अपने 12 साल के भांजे हर्ष चौहान को लेकर बाइक पर रविदास नगर से खजराना की तरफ जा रहा था। तभी उनकी बाइक को एक तेज़रफ़्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद राहगीरों ने दोनों को बॉम्बे अस्पताल भिजवाया लेकिन वहा कुछ घंटे के बाद उनकी मौत हो गयी।
मृतक के रिश्तेदार सुरेश चौहान ने बताया कि, उसके बेटे कृंताश की मान का प्रोग्राम था, जिसमें खजराना में बेटे को लड्‌डू से तुलवाना था। सभी वहीं जाने के लिए निकले थे इसी दौरान हादसा हो गया। ईश्वर मिस्त्री का काम करते थे। जबकि हर्ष अभी 5 क्लास की पढ़ाई कर रहा है। परिवार में उसका एक छोटा भाई भी है। जबकि उसके पिता इलेक्ट्रिशियन का काम करते हैं।
MORE NEWS >>>आईसीसी वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी, जानिए कब और कहां होंगे फाइनल-सेमीफाइनल मैच, 13वें वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा भारत

Leave a Comment