Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में डेटिंग साइट वाले आरोपी की जमानत खारिज, पहले दोस्ती, फिर प्यार और बाद में अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में डेटिंग मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर पहले दोस्ती, फिर प्यार और धोखा देने वाले आरोपी ललित परमार की जमानत जिला कोर्ट ने ख़ारिज कर दी है। ललित पर दिल्ली, पुणे की हाई प्रोफाइल लड़कियों सहित कई अन्य लड़कियों के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। आरोपी इन लड़कियों को पहले अपने हवस का शिकार बनाता फिर उनकी अश्लील वीडियो के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करता था।
Accused Lalit Parmar
Accused Lalit Parmar
पहला मामला दिल्ली से है, जहां आरोपी ने जिम की रीजनल मैनेजर के साथ पहले डेटिंग मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर दोस्ती की फिर लगातार युवती को शादी का झांसा देता रहा और शारीरिक सम्बन्ध बनाए। जब युवती को अपने साथ हुयी धोखाधड़ी का पता चला तो उसने पूरे मामले की शिकायत इंदौर के पुलिस लसूड़िया थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी ललित परमार को गिरफ्तार कर लिया।
अब पीड़िता ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं कि, “जांच अधिकारी ने आरोपी के साथ सांठगांठ करने के बाद आरोपी को जमानत का फायदा पहुंचाने के लिए लिखा पढ़ी कमजोर कर दी। जिसके बाद युवती ने एक वकील का सहारा लिया, तो वकील ने पूरे मामले में उन लड़कियों को खोज निकाला, जिन लड़कियों के साथ ललित ने शादी का झांसा देकर उनको अपनी हवस का शिकार बनाया हैं।
MORE NEWS>>>उप्र के गोंडा में भीषण सड़क हादसा, कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, पुलिस ने कार की जब्त
दिल्ली की रीजनल जिम मैनेजर ने इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर से भी पुलिस के कुछ अधिकारियों की शिकायत की है। इसके साथ ही युवती ने आरोपी के लैपटॉप को जब्त कर उसके अंदर कई युवतियों के अश्लील वीडियो को जब्त करने के लिए आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस अब नए सिरे से पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है।

Leave a Comment