Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

इंदौर में डेटिंग साइट वाले आरोपी की जमानत खारिज, पहले दोस्ती, फिर प्यार और बाद में अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में डेटिंग मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर पहले दोस्ती, फिर प्यार और धोखा देने वाले आरोपी ललित परमार की जमानत जिला कोर्ट ने ख़ारिज कर दी है। ललित पर दिल्ली, पुणे की हाई प्रोफाइल लड़कियों सहित कई अन्य लड़कियों के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। आरोपी इन लड़कियों को पहले अपने हवस का शिकार बनाता फिर उनकी अश्लील वीडियो के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करता था।
Accused Lalit Parmar
Accused Lalit Parmar
पहला मामला दिल्ली से है, जहां आरोपी ने जिम की रीजनल मैनेजर के साथ पहले डेटिंग मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर दोस्ती की फिर लगातार युवती को शादी का झांसा देता रहा और शारीरिक सम्बन्ध बनाए। जब युवती को अपने साथ हुयी धोखाधड़ी का पता चला तो उसने पूरे मामले की शिकायत इंदौर के पुलिस लसूड़िया थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी ललित परमार को गिरफ्तार कर लिया।
अब पीड़िता ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं कि, “जांच अधिकारी ने आरोपी के साथ सांठगांठ करने के बाद आरोपी को जमानत का फायदा पहुंचाने के लिए लिखा पढ़ी कमजोर कर दी। जिसके बाद युवती ने एक वकील का सहारा लिया, तो वकील ने पूरे मामले में उन लड़कियों को खोज निकाला, जिन लड़कियों के साथ ललित ने शादी का झांसा देकर उनको अपनी हवस का शिकार बनाया हैं।
MORE NEWS>>>उप्र के गोंडा में भीषण सड़क हादसा, कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, पुलिस ने कार की जब्त
दिल्ली की रीजनल जिम मैनेजर ने इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर से भी पुलिस के कुछ अधिकारियों की शिकायत की है। इसके साथ ही युवती ने आरोपी के लैपटॉप को जब्त कर उसके अंदर कई युवतियों के अश्लील वीडियो को जब्त करने के लिए आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस अब नए सिरे से पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है।

Leave a Comment