Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, रांग साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार दोस्तो को मारी टक्ककर, हादसे में युवक की मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में बुधवार रात मांगलिया के पास एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गयी। वहीँ, उसके पिता-पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई हैं। दरअसल, स्वर्ण बाग़ कॉलोनी में अपने घर आ रहे बाइक सवार तीन लोगो को रांग साइड से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जहाँ उपचार के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीँ, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर फरार ड्रायवर की तलाश शुरू की हैं।
शिप्रा पुलिस के मुताबिक, टोंक खुर्द से एक ही बाइक पर इंदौर आ रहे संतोष (35) पुत्र मोतीलाल भालसे उनका दोस्त कमल और उनके बेटे अजय को रांग साइड से आ रहे एक ट्रक ने तीनों की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद तीनों सड़क पर गिर पड़े, जिसके बाद राहगीरों ने उन्हें एबुलेंस से उपचार के लिये एमवाय अस्पताल भेजा गया। यहां रात करीब डेढ़ बजे के लगभग संतोष ने दम तोड़ दिया। संतोष के परिवार में उसके दो बेटे पत्नी व माता-पिता और दो भाई हैं।
MORE NEWS>>>बेगूसराय में करंट लगने से किसान की दर्दनाक मौत, गाय पकड़ने के दौरान ट्रांसफार्मर में फंसा, अस्पताल मे तोडा दम

Leave a Comment