Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में हाईवे पर पलटी तेज़ रफ़्तार कार, हादसे में 2 युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के नरवाना क्षेत्र में कार पलटने से 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। जिसका जिले के सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसा उझाना बस अड्डे के पास हुआ। फ़िलहाल पुलिस ने शवो का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया है।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
पुलिस के अनुसार, रविवार रात को 9 से 9:30 बजे के बीच पंजाब से नरवाना जाते समय बैलेंस बिगड़ने से कार उझाना के पास पलट गई। इस हादसे में मृतकों की पहचान गांव घासो निवासी सोनू और रोहित के रूप में हुई है। वहीं घासो खुर्द निवासी प्रदीप की स्तिथि गंभीर बनी हुई है।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
लोगों ने किसी तरह कार को सीधे करके अंदर से तीनों युवकों को निकाला और सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने रोहित और सोनू को मृत घोषित कर दिया और घायल प्रदीप का उपचार चल रहा है। दोनों युवकों की मौत की खबर सुनकर गांव में मातम छाया हुआ है।
MORE NEWS>>>>https://dainikrajeevtimes.com/2023/07/03/july-2023-vrat-tyohar-from-3-to-29-july-the-month-will-be-very-special/

Leave a Comment