Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गुना में हमले में युवक की मौत, होटल मालिक और साथियों ने लाठी और फरसे से पीटा, अस्पताल में हुई मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के गुना जिले में एक युवक की हमले में मौत पर मंगलवार सुबह जमकर हंगामा हो गया। जहाँ परिजन और हिंदूवादी संगठन अस्पताल पहुंचे और प्रशासन से आरोपियों के घरों और दुकानों पर बुलडोजर चलाने की मांग करने लगे।
MP Live Updates
MP Live Updates
पुलिस के मुताबिक, कैंट थाना इलाके के घोसीपुरा में रहने वाला राजू ग्वाल (35) सोमवार रात 10 बजे एक होटल में खाना खाने गया था। यहां उसका होटल मालिक से किसी बात पर झगड़ा हो गया और इसके बाद होटल मालिक ने साथियों के साथ राजू पर लाठी और फरसे से हमला कर दिया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने घायल हालत में राजू को अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ तड़के 3 बजे उसकी मौत हो गई।
राजू की मौत की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में परिवार और हिंदू संगठन के लोग जिला अस्पताल पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे, जिसमे उन्होंने आरोपियों के घरों और दुकानों पर बुलडोजर चलाने की मांग की हैं। मृतक के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
MP Live Updates
MP Live Updates
झांसी के शोरूम में आग-महिला मैनेजर समेत 5 जिंदा जले – 
झांसी के सीपरी बाजार में सोमवार शाम 2 इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी आग 10 घंटे बाद देर रात बुझा दी गई। इस अग्निकांड में यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी की असिस्टेंट मैनेजर रजनी राजपूत समेत 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।
आग पर काबू पाने के बाद रात 2.30 बजे सर्च ऑपरेशन चलाया गया। हादसे में 7 लोगों को रेस्क्यू किया गया। उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। आग इतनी भीषण थी कि शवों को पहचान पाना तक मुश्किल हो गया।
आग की लपटें और धुआं 10 किलोमीटर दूर तक दिखाई दिया। इस आग को बुझाने में UP और MP के अलग-अलग जिलों की दमकल की करीब 50 गाड़ियां लगीं। आग कंट्रोल नहीं हुई तो प्रशासन ने सेना को बुलाया। 3 शव बुरी तरह जल गए हैं। DM रविंद्र कुमार ने हादसे की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं।
MORE NEWS>>>इंदौर में युवक सड़क की हादसे में मौत, रांग साइड से आ रहे बाइक सवारों ने मारी टक्कर, आरोपी फरार

Leave a Comment