Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में ई रिक्शा ड्रायवर ने कि आत्महत्या, देर रात माँ ने फंदे पर लटके देखा शव, पारिवारिक झगडे में दी जान

IIT Kanpur
IIT Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के खजराना इलाके में रहने वाले एक ई रिक्शा ड्राइवर ने मंगलवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। रात में माँ उसे देखने कमरे में पहुंची थी और उसके द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर माँ ने बाहर से झांककर देखा, तो बेटा कमरे में फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद में माँ परिवार के लोगों को आवाज लगाई और परिजन युवक को लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Akash Yadav (30)
Akash Yadav (30)
खजराना पुलिस के मुताबिक, मृतक आकाश (30) पुत्र राजू यादव निवासी कृष्णबाग काॅलोनी ने मंगलवार देर रात अपने घर में पंखे के सहारे फंदा बान फांसी लगा ली। रात करीब 11:30 पर माँ देविका उसे कमरे में देखने पहुंची। तब आकाश फंदे पर लटका हुआ था। आकाश के परिवार में बड़ा भाई पप्पू है। वहीं उसके पिता भी ठेकेदारी करते हैं।
परिजनों के मुताबिक, आकाश पहले ठेकेदारी करता था और कुछ दिन पहले ही उसने पिता से कहा था कि, “अब उसे कोई दूसरा काम करना है।” इसके बाद आकाश ने ई-रिक्शा चलाना शुरू कर दी। हालांकि वह करीब आठ दिन से गाड़ी भी नहीं चला रहा था। मंगलवार सुबह वह घर से निकला और रात में लौटा तो माता-पिता से उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद वह कमरे में चला गया और आत्महत्या कर ली।
MORE NEWS>>>दिल्ली में बिल्डिंग से कूदी 9वीं कक्षा की छात्रा, खून से लथपथ हालत में लड़की, मृतका के कमरे से मिला सुसाइड नोट

Leave a Comment