Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

राजस्थान में 3 युवकों की दर्दनाक मौत, मंदिर दर्शन कर सड़क किनारे खड़े थे तीनों, निजी बस ने कुचला

Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के पाली जिले में एक निजी बस की टक्कर से 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों मंदिर में दर्शन के बाद सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान एक तेज़रफ़्तार बस उन्हें रौंदते हुए निकल गयी, हादसे के बाद बस का ड्राइवर गाडी छोड़ मौके से भाग गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
पाली के गुड़ा एंदला SHO प्रेमप्रकाश ने बताया कि, हादसा पेणावा और साकदड़ा के बीच शुक्रवार शाम को हुआ। जिसमे पैरवा (गुड़ा एंदला) के रहने वाले 25 साल के जैताराम पुत्र वजाराम देवासी, जालोर जिले के मोहीवाड़ा (भाद्राजून) निवासी 18 साल के कानाराम पुत्र रूपाराम देवासी और गुड़ा एंदला निवासी 18 साल के अमरराम पुत्र मंगलाराम देवासी की मौत हुई हैं।
तीनों युवक दो बाइक पर सामाजिक समारोह में जा रहे थे। तभी रास्ते में मंदिर में दर्शन के लिए रूके और दर्शन के बाद तीनों युवक सड़क किनारे खड़े थे। वहीं इनका चौथा साथी मंदिर से आ रहा था। इस दौरान तेज गति से आ रही निजी बस ने तीनों को कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने तीनों युवकों को बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी बस को जब्त कर युवकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी।
MORE NEWS>>>Rakhi Sawant and Adil: पति के घर पहुंची राखी, बताया-आदिल ड्राइवर है और झोपड़पट्टी में रहता है

Leave a Comment