Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

राजस्थान में 3 युवकों की दर्दनाक मौत, मंदिर दर्शन कर सड़क किनारे खड़े थे तीनों, निजी बस ने कुचला

Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के पाली जिले में एक निजी बस की टक्कर से 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों मंदिर में दर्शन के बाद सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान एक तेज़रफ़्तार बस उन्हें रौंदते हुए निकल गयी, हादसे के बाद बस का ड्राइवर गाडी छोड़ मौके से भाग गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
पाली के गुड़ा एंदला SHO प्रेमप्रकाश ने बताया कि, हादसा पेणावा और साकदड़ा के बीच शुक्रवार शाम को हुआ। जिसमे पैरवा (गुड़ा एंदला) के रहने वाले 25 साल के जैताराम पुत्र वजाराम देवासी, जालोर जिले के मोहीवाड़ा (भाद्राजून) निवासी 18 साल के कानाराम पुत्र रूपाराम देवासी और गुड़ा एंदला निवासी 18 साल के अमरराम पुत्र मंगलाराम देवासी की मौत हुई हैं।
तीनों युवक दो बाइक पर सामाजिक समारोह में जा रहे थे। तभी रास्ते में मंदिर में दर्शन के लिए रूके और दर्शन के बाद तीनों युवक सड़क किनारे खड़े थे। वहीं इनका चौथा साथी मंदिर से आ रहा था। इस दौरान तेज गति से आ रही निजी बस ने तीनों को कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने तीनों युवकों को बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी बस को जब्त कर युवकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी।
MORE NEWS>>>Rakhi Sawant and Adil: पति के घर पहुंची राखी, बताया-आदिल ड्राइवर है और झोपड़पट्टी में रहता है

Leave a Comment