Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लैक डीपनैक गाउन में सनी ने दिखाया बोल्ड अवतार, बेबी डॉल की हॉट तस्वीरें देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और बेबी डॉल सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी हॉटनेस की वजह से लाखो दिलो पर राज करती हैं। एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो, इंटरनेट का पारा हाई हो जाता हैं।

Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos

एक्ट्रेस अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उनका फैशन स्टेटमेंट भी कमाल का है, जिसे देखकर फैंस उनकी तस्वीरों पर ढेर सारा प्यार लुटाते हैं। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम (@sunnyleone) अकाउंट से अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

ब्लैक कलर के टेल गाउन में नजर आ रही सनी ने इस बोल्ड आउटफिट में अपना परफेक्ट टोंड फिगर और क्लीवेज फ्लॉन्ट कर बेहद ही कातिलाना अंदाज में तस्वीरें खिचवाई हैं।

Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos

जिसे देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं। बेबी डॉल की ये बोल्डनेस देखकर फैंस अपने दिलों को थामे नजर आ रहे हैं और उनकी तस्वीर पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीर में एक्ट्रेस की फ्लॉलेस ब्यूटी देखकर फैंस के दिलो पर छुरिया चल गयी है। सनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं

Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos

सनी इसके पहले भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। जिसमें वो अलग अलग अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आई हैं। बात करे एक्ट्रेस के फ़िल्मी करियर की तो वो कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाती नजर आ चुकी हैं।

साथ ही वो साउथ की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। सनी हाल ही में “नाच बेबी” नाम के गाने में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ नजर आई थी।

Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos

आपको बता दें कि, सनी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 55M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेसा और लाइफस्टाइल से जुडी 5,119 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment