Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नारनौल में नव विवाहिता की बेरहमी से हत्या, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी, आरोपी पति फरार

Murder in Haryana  
Murder in Haryana  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के नारनौल जिले के साथ लगते गांव रघुनाथपुरा में एक नव विवाहिता का उसके पति ने ही बड़ी बेहरहमी से मर्डर कर दिया। मृतका उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली थी और उसकी शादी राजस्थान के झुंझुनू जिले के नावता गांव में करीब 2 महीने पहले ही हुई थी। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Khushi
Khushi

पुलिस के मुताबिक, घटना रघुनाथपुरा गांव की हैं, जहाँ शनिवार सुबह महिला खुशी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। वह राजस्थान के झुंझुनू जिले के नावता गांव की रहने वाली थी और करीब 2 महीने पहले ही नावता गांव के संदीप के साथ शादी करके आयी हुई थी। संदीप कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी खुशी के साथ अपनी बहन के ससुराल रघुनाथपुरा में आया हुआ था।

Khushi & Sandeep
Khushi & Sandeep

परिजनो के मुताबिक, शनिवार सुबह दोनों पति-पत्नी में कुछ विवाद हुआ। जिसके बाद संदीप ने खेती-बाड़ी में प्रयोग किए जाने वाले यंत्रों से ख़ुशी की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस अभी हत्या के कारणों का पता लगा रही है। वही मौके पर क्राइम की टीम पहुंचकर जांच में जुट गई हैं। फ़िलहाल पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर के तलावली चांदा तालाब में दो बच्चो की डूबने से मौत, रेस्क्यू टीम के द्वारा बच्चों की तलाश जारी

Leave a Comment