Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में फल व्यापारी ने की पत्नी की बेहरहमी से हत्या, अस्त-व्यस्त किचन में मिली खुनी से सनी लाश, आरोपी फरार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के मरीमाता इलाके में स्तिथ लोधा कॉलोनी में एक फल व्यापारी ने अपनी पत्नी की गला काटकर कर बड़ी बेहरमी से हत्या कर दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची छत्रीपुरा पुलिस ने जब घटनास्थल की छानबीन की तो उन्हें पूरा किचन अस्त-व्यस्त हालत में मिला और वहीँ पर महिला की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान पिंकी मंजे के रूप में हुई हैं। प्रारंभिक जाँच में मृतका के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि, महिला का पति अनिल मंजे नशे का आदी है और आये दिन नशा करके पिंकी के विवाद करता था। आज भी पहले दोनों के बीच विवाद हुआ और इसी दौरान आरोपी ने फल काटने वाले औजार से महिला का गला काट दिया।

पुलिस ने मामले की संगीनता को देखते हुये मौका-ए-वारदात पर FSL की टीम को भी बुला लिया है, फ़िलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया हैं और घटनास्थल की बारीकी से जाँच कर मर्डर वेपन और आरोपी पति अनिल मंजे की तलाश की जा रही हैं।

MORE NEWS>>>राजेंद्र नगर के प्रॉपर्टी कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 6 से अधिक लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार

Leave a Comment