Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लैक वनपीस में नोरा ने दिखाया किलर लुक, बोल्ड ड्रेस में प्लान्ट किया परफेक्ट बॉडी फिगर, मदहोश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस मूव्स को लेकर चर्चाएं बटौरने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें आये-दिन इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi 

इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस भरी अदाओं को देखकर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं। डांसिंग डीवा नोरा अपने बोल्ड फिगर से अपने चाहने वालो का दिन बना देती हैं।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi 

एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@norafatehi) अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो उनका लुक तेजी से वायरल होना शुरू हो जाता है। हाल ही में नोरा ने कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज देकर लोगों के पसीने छूटा दिए हैं।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

इन तस्वीरों में नोरा ने ब्लैक वनपीस मैटलिक आउटफिट पहना हुआ है। जिसमे एक्ट्रेस बेहद ही स्टनिंग और किलर नजर आ रही हैं। हालांकि लोगों को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

अपने आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने सिल्वर चेन पहनी हुई है और साथ ही बालों को स्टाइल किया है। दरअसल, नोरा फतेही ने ये ड्रेस डांस कोरियोग्राफर रैमो डिसूजा के नये शो हिप हॉप इंडिया का प्रमोशन करते हुए पहनी थी। ये शो 21 जुलाई से OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन मिनी टीवी में रिलीज होगा।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

आपको बता दें कि, नोरा को उनके इंस्टाग्राम पर 45M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्ड्नेस और लाइफस्टाइल से जुड़ी 1,943 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>फूलो देवी नेताम ने पद से दिया इस्तीफा, राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी जानकारी, कार्यकर्ता रहते हुए करेंगी काम

Leave a Comment