Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में मंदिर की दान पेटी में चोरी, विजय नगर स्तिथ रामजानकी मंदिर में वारदात, CCTV फुटेज वायरल

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देश भर में जहां सावन के पावन महीने के दौरान सभी मंदिरो में भक्तो का भारी सैलाब नजर आ रहा हैं तो वही बदमाशों भी मंदिरों में श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ाये गए दान पर सेंध मारने की तैयारी में लगे हुए हैं।

ऐसा ही एक इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र से आया हैं, जहाँ स्थित मालवीय पेट्रोल पंप के पीछे तपेश्वरी बाग कॉलोनी स्थित श्री रामजानकी मंदिर में चोरों ने वारदात को अंजाम देते मंदिर में रखी दान पेटी को तोड़ने के बाद उसमें रखे हजारों रुपए लेकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि, मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है और उसी दौरान बदमाशों ने चैनल गेट का ताला तोड़ने के बाद में मंदिर में प्रवेश किया और दानपेटी को बाहर निकालकर दान पेटी में रखे हज़ारो रुपये लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे तमाम CCTV फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। चोरी की घटना के बाद रहवासियों में काफी आक्रोश का माहौल है।

MORE NEWS>>>जालीदार बिकिनी में पूनम ने दिए सेक्सी पोज, समुद्र किनारे बारिश में भीगते हुए दिखाया टोन्ड फिगर

Leave a Comment