Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

कॉन्स्टेबल की गोली लगने से मौत, पास ही पड़ी मिली लोडेड मिली राइफल, काफी समय से तनाव में था कॉन्स्टेबल

Rajasthan News 
Rajasthan News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

चित्तौड़गढ़ में ड्यूटी पर तैनात एक कॉन्स्टेबल की गोली लगने से मौत हो गई। कॉन्स्टेबल रात 2 बजे से सुबह 6 बजे तक ड्यूटी पर तैनात था। गोली की आवाज सुनकर साथी पुलिसकर्मी पहुंचे लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फ़िलहाल इस घटना की जानकारी कॉन्स्टेबल के परिवार को दी गई है।

Constable Chetram Gurjar (30)
Constable Chetram Gurjar (30)

मामला चित्तौड़गढ़ जिले के भैंसरोडगढ़ थाना क्षेत्र का है। जहाँ SP राजन दुष्यंत, Addl. SP सुभाष चंद्र मिश्रा और DSP प्रभु लाल कुमावत घटना की जानकारी मिलते ही थाने पहुंचे और मांमले की जाँच शुरू की हैं। प्रारंभिक जाँच में सामने आया कि, “कॉन्स्टेबल को उसी की ड्यूटी राइफल से गोली लगी है।” ये सुसाइड है या गोली अपने आप चली है, फ़िलहाल इसकी जांच की जा रही है और थाने में लगे CCTV फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

घटना मंगलवार सुबह करीब 5:30 से 5:46 बजे के बीच की बताई जा रही है। जहाँ थाने में तैनात कॉन्स्टेबल चेतराम गुर्जर (30) की गोली लगने से मौत हो गई। उनकी सोमवार रात 2 बजे से मंगलवार सुबह 6 बजे तक ड्यूटी थी। पहरे के दौरान ही वायरलेस रूम से अचानक गोली चलने की आवाज आई। आवाज सुनकर साथी पुलिसकर्मी बाहर गए तो कॉन्स्टेबल जमीन पर गिरा हुआ था। जब उन्होंने पास जाकर देखा तो कॉन्स्टेबल के लेफ्ट कंधे पर गोली लगी थी और राइफल लोडेड पाई गई।

रावतभाटा DSP सुभाष चंद्र ने बताया कि, “कॉन्स्टेबल की ड्यूटी खत्म होने से कुछ देर पहले ही यह घटना हुई है। दूसरे संतरी को चार्ज देने से पहले राइफल और सभी सामानों को संभाला जाता है। वहीँ, कॉन्स्टेबल की तनाव में रहने की बात भी सामने आई है। हालांकि सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है। जांच खत्म होने के बाद ही स्तिथि स्पष्ट हो सकेगी।

MORE NEWS>>>पानीपत में वूलन मील में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 6 गाड़ियां

Leave a Comment