Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कोरबा में पति ने की पत्नी की बेहरहमी से हत्या, कैरेक्टर था शक इसलिए लोहे की रॉड से वार कर मार डाला

Murder in Cg
Murder in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के खपराभट्ठा मोहल्ले में मंगलवार देर रात एक पति ने अपनी पत्नी की लोहे की रॉड और धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी और बाद में ने खुद भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बच्चों ने माँ की लहूलुहान लाश और पिता को फांसी पर लटका हुआ देख आसपास के लोगों को खबर की और इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Murder in Cg
Murder in Cg

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत CSEB चौकी का है। जहाँ खपरभट्ठा मोहल्ले में 52 साल का सैय्यद सलीम अपनी 40 साल की पत्नी आयशा बेगम के साथ रहता था, दोनों के 4 बच्चे हैं। पड़ोसियों का कहना है कि, दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे और अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। मंगलवार रात पूरा परिवार खाना खाने के बाद सोने के लिए चला गया। पति-पत्नी एक कमरे में और चारों बच्चे दो अलग-अलग कमरों में सो रहे थे।

तभी रात में 2 बजे 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले बड़े बेटे की नींद खुली, तो उसने अपने पिता को घर के आंगन में फांसी पर लटकते हुए देखा। इसके बाद उसने बाकी भाई-बहनों को जगाया और सभी माँ के कमरे की तरफ गए, तो वहां उसकी लहूलुहान लाश देखकर उनके होश उड़ गए। सभी बच्चे जोर-जोर से रोने लगे। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर जमा हुए और पुलिस को घटना की सूचना दी।

Murder in Cg
Murder in Cg

सुचना मिलते ही CSEB चौकी के साथ ही सिविल लाइन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पति के शव को फांसी के फंदे से निचे उतार पत्नी की लाश की भी कब्जे में लेकर कमरे का जायजा लिया। पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया और घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को देकर क्राइम सीन को सील कर दिया गया है।

CSEB चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि, कमरे में चारों ओर खून ही खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने मृतकों के बच्चों, अन्य परिजनों और आसपास के लोगों से बातचीत की तो पता चला कि, पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। क्यूंकि उसकी पत्नी अक्सर घर से बाहर जाती थी और देर से लौटती थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। फिलहाल दोनों पति-पत्नी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा और आगे की कार्रवाई जारी है।

Murder in Cg
Murder in Cg

MORE NEWS>>>इंदौर में हरियाणा हिंसा पर विरोध प्रदर्शन, शोभा यात्रा के दौरान हुए विवाद पर हिंद रक्षक और बजरंग दल ने किया पुतला दहन

Leave a Comment