Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में आदिवासी महिला से रेप, तीन लोगों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में एक आदिवासी महिला से रेप का मामला सामने आया है। किशनगंज के भगोर ग्राम में आरोपियों ने महिला को उसके पति और बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर अगवा किया और कई दिनों तक जंगलों में बंधक बना कर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। मौका पाकर महिला जंगल से भागी और किशनगंज पुलिस के पास पहुँच कर आपबीती सुनाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

भोपाल में डॉक्टर ने किया आत्महत्या का प्रयास –

उधर, भोपाल में गांधी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर कार्तिक ने गुरुवार को आत्महत्या का प्रयास किया है। जिसके बाद उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में शिफ्ट किया गया है। जानकारी के मुताबिक, कार्तिक ने इसी साल भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज (GMC) से MBBS की डिग्री कम्प्लीट की है। वह काफी लंबे समय से डिप्रेशन में था और नींद की दवा का ओवरडोज लेकर सुसाइड का प्रयास किया है। फ़िलहाल स्टूडेंट डॉ. कार्तिक का साइकेट्रिक का ट्रीटमेंट चल रहा है।

MORE NEWS>>>MP बोर्ड ने जारी किया परीक्षा का टाइम टेबल, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जल्द घोषित किया शेड्यूल

Leave a Comment