Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सेना के 3 जवान शहीद, कल शाम आतंकियों से हुई मुठभेड़ में हुए थे घायल, कश्मीर में इलाज के दौरान हुई मौत

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार शाम को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के 3 जवान घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहाँ इलाज के दौरान तीनों की देर रात मौत हो गई।

सेना के अधिकारियों के मुताबिक, कुलगाम के हल्लन मंजगाम जंगल में 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। इस दौरान आतंकियों ने अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें 3 जवान घायल हो गए। हालाँकि आतंकी मौका देख कर भागने में कामियाब रहे, फ़िलहाल तीनो आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

राजौरी एनकाउंटर में शहीद हुए थे 5 जवान –

इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर के राजौरी में 5 मई को आतंकियों के साथ हुए एनकाउंटर में 5 जवान शहीद हो गए थे। कांडी के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर सेना ने सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया था। इस दौरान सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हो गयी, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए थे।

MORE NEWS>>>

Leave a Comment