Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लू डीपनेक ड्रेस में केट ने मचाया तहलका, बेड पर लेटकर दिए कातिलाना पोज, बोल्ड फिगर देख पानी-पानी हुए फैंस

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बोल्ड एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर बरपाने का हुनर बखूबी जानती हैं। वहीँ, फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस से केट ने सभी के दिलो पर अपना जादू बिखेरा हुआ हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट से अपनी ब्लू कलर की डीपनेक आउटफिट में फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं।

ओपन हेयर स्टाइल के साथ एक्ट्रेस ने अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए कातिलाना पोज दिए हैं, जो उनके फैंस को बेताब कर रही हैं। गले में मैचिंग नेकलेस, लाइटिंग मेकअप और किलर अंदाज को देखकर फैंस अपने दिलों को थामें नजर आ रहे हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस केट ने बेड पर लेटकर तो कभी बैठकर बेहद ही बोल्ड और हॉट पोज दिए हैं, जिसके कारण इंटरनेट का पारा हाई हो गया है। केट अपनी बोल्ड तस्वीरें देने से कभी नहीं झिझकती हैं। इसका सबूत उनका इंस्टा अकाउंट बड़े अच्छे से ग्वाही देता हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस ने इस आउटफिट में फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा दी हैं। साथ ही अपना जबरदस्त फिगर फ्लॉन्ट कर फैंस के पसीने छुड़ाने के लिए मजबूर कर दिया हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

केट का नाम उस वक्त सुर्खियों में छा गया था, जब उन्होंने मीटू कैम्पेन के तहत फिल्ममेकर सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट जैसा गंभीर आरोप लगाया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

आपको बता दें कि, केट के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,040 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>राज्यसभा में आज पेश होगा दिल्ली सर्विस बिल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे पेश, I.N.D.I.A के सांसद करेंगे विरोध

Leave a Comment