Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्रालेट टॉप पहन केट दिखाई अदाएं, कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर दिए सेक्सी मूव्स, तस्वीरे हुई वायरल

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तो वो आते ही वायरल होने शुरू हो जाते हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट से अपनी लेटेस्ट स्टनिंग लुक्स वाली तस्वीरें शेयर कर हर बार इंटरनेट पर सनसनी मचा दिया हैं। इन तस्वीरो में एक्ट्रेस की बोल्डनेस फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma 

केट ने अपनी इन तस्वीरों में व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप पहनकर जमकर सेक्सी मूव्स दिए हैं, एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक ने इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है। केट की हर एक पोस्ट का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

मिनिमल मेकअप करके एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। जिसमे उनकी बेहद ही ग्लैमरस अदाएं उनके फैंस को अपनी ओर रिझा रही है। जिन्हे देख उनके फैंस अपना दिल हार रहे हैं। हॉटनेस के मामले में एक्ट्रेस केट बॉलीवुड की बोल्ड हसीना सनी लियोनी को भी मात देती है। 

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

इन फोटोज में केट अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी यही कातिलाना अदाएं उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तो फैंस उनकी फोटोज पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस केट शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि, केट के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,040 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के इंटरनेट पर आते ही फैंस भर-भर कर लाइक्स और कमैंट्स कर रहे हैं।

MORE NEWS>>>कब है अधिकमास की परमा एकादशी ? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और पारण का समय

Leave a Comment