Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लू शॉर्ट ड्रेस में नोरा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटोशूट करवाते हुए दिए किलर पोज, हर एक अंदाज पर दिल हार गए फैंस

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi 

हाल ही में नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम (@norafatehi) अकाउंट पर सीक्वल में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद ही स्टनिंग नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस थमने का नाम नहीं ले रही है।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi 

एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो लोग उनके हर एक अंदाज पर दिल हार जाते हैं। वहीँ, नोरा के इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया है।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

इन तस्वीरों में नोरा ने ब्लू कलर का शॉर्ट ड्रेस आउटफिट पहना हुआ है। जिसमे वो बेहद ही शानदार दिखाई दे रही हैं और फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

शॉर्ट हेयर ओपन कर के और साथ ही न्यूड मेकअप कर एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है और इस फोटोशूट को करवाते हुए एक से बढ़कर एक किलर पोज भी दिए हैं।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहीं, वजह हैं कि, उनके फॉलोअर्स भी अच्छे खासे हैं। वहीँ, नोरा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने लाइक्स और कॉमेंट्स की जमकर बौछार कर रहे है।

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

आपको बता दें कि, नोरा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 45M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,983 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>कोटा में कोचिंग स्टूडेंट ने किया सुसाइड, IIT की तैयारी करने आया था, 10 घंटे तक फंदे से लटका रहा

Leave a Comment