Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जोधपुर में कार-बस की जबरदस्त भिड़ंत, माता-पिता और बेटे की मौत, बेटी व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल

Jodhpur News 
Jodhpur News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जोधपुर में सोमवार सुबह 5.45 बजे के करीब नेशनल हाईवे-62 पर एक तेज़रफ़्तार कार और स्लीपर बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिस हादसे में कार सवार पति-पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, मृतक की बेटी व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Jodhpur News 
Jodhpur News

खेड़ापा थाना अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि, मामला जोधपुर ग्रामीण के खेड़ापा थाना क्षेत्र के नागौर रोड चटालिया के पास का है। जहाँ लक्ष्मी ट्रैवल्स की बस जोधपुर से नागौर की तरफ जा रही थी और कार नागौर रोड की तरफ से जोधपुर की तरफ आ रही थी। तभी ओवरटेक करने की वजह से हादसा हो गया। हादसे की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल भिजवाया और दोनों गाड़ियों को साइड करवा ट्रैफिक चालू किया गया।

Jodhpur News 
Jodhpur News

जोधपुर जा रहा था परिवार –

हादसे में रामकरण (55), पत्नी चंदूड़ी (52) और बेटे रामनिवास (27) की मौत हुई। जबकि, रामकरण की बेटी मोनिका और एक अन्य युवक कमल किशोर पुत्र जैसा राम गंभीर रूप से घायल है। मोनिका व कमल किशोर को एंबुलेंस से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीनों शवों का पोस्टमार्टम महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में कराया जाएगा। कार सवार जाट सारण बुगालियों की ढाणी, गिगलिया नागौर के रहने वाले थे।

MORE NEWS>>>हत्याकांड में शामिल बदमाश की बहुमंजिला जमींदोज, पिछले दिनों कनाड़िया में हुए हत्याकांड में था शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *