Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जोधपुर में कार-बस की जबरदस्त भिड़ंत, माता-पिता और बेटे की मौत, बेटी व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जोधपुर में सोमवार सुबह 5.45 बजे के करीब नेशनल हाईवे-62 पर एक तेज़रफ़्तार कार और स्लीपर बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिस हादसे में कार सवार पति-पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, मृतक की बेटी व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Jodhpur News 
Jodhpur News

खेड़ापा थाना अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि, मामला जोधपुर ग्रामीण के खेड़ापा थाना क्षेत्र के नागौर रोड चटालिया के पास का है। जहाँ लक्ष्मी ट्रैवल्स की बस जोधपुर से नागौर की तरफ जा रही थी और कार नागौर रोड की तरफ से जोधपुर की तरफ आ रही थी। तभी ओवरटेक करने की वजह से हादसा हो गया। हादसे की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल भिजवाया और दोनों गाड़ियों को साइड करवा ट्रैफिक चालू किया गया।

Jodhpur News 
Jodhpur News

जोधपुर जा रहा था परिवार –

हादसे में रामकरण (55), पत्नी चंदूड़ी (52) और बेटे रामनिवास (27) की मौत हुई। जबकि, रामकरण की बेटी मोनिका और एक अन्य युवक कमल किशोर पुत्र जैसा राम गंभीर रूप से घायल है। मोनिका व कमल किशोर को एंबुलेंस से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीनों शवों का पोस्टमार्टम महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में कराया जाएगा। कार सवार जाट सारण बुगालियों की ढाणी, गिगलिया नागौर के रहने वाले थे।

MORE NEWS>>>हत्याकांड में शामिल बदमाश की बहुमंजिला जमींदोज, पिछले दिनों कनाड़िया में हुए हत्याकांड में था शामिल

Leave a Comment