Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सोनीपत में दिन दहाड़े 2 युवकों को मारी गोली, इनेलो नेता ने मकान के छज्जे से चलाई गोली, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के सोनीपत के गांव महमूदपुर में दिन दहाड़े 2 युवकों को गोली मार दी गई। जिस घटना में छतेहरा गांव के देवेंद्र की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके साथ जयवीर को PGI रोहतक रेफर किया गया है।

Haryana News
Haryana News

दरअसल, इसराना पानीपत के रहने वाले जसमेर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, उसकी बहन की शादी छतेहरा गांव में हुई थी। मंगलवार को बहन के छोटे लड़के सुनील के जुड़वां बच्चों का जन्मदिन था। इस मौके पर सारा परिवार इकट्ठा होकर शाम करीब 5 बजे अपनी बहन के घर जन्मदिन के प्रोग्राम में आ गया। उसके बड़े भांजे देवेंद्र के पास 5:38 बजे महमूदपुर के जयवीर का फोन आया। इसके बाद वह अपने भांजे देवेंद्र के साथ स्कार्पियो में जयवीर के घर चले गए।

लेकिन रस्ते में देवेंद्र उलटी करने के लिए रुक गया। जैसे ही वह उल्टी करके गाड़ी की तरफ जाने लगा तो उसे गोली की आवाज सुनाई दी। उसने देखा कि, अमित पहलवान उर्फ गूंगा और उसके पिता अपने कार्यालय के छज्जे पर खड़े हुए थे और उनके हाथ में हथियार था। उसने उसी हथियार से गोली चलाई जो कि, उसके भांजे देवेंद्र को लगी और उसका भांजा जमीन पर गिरा पड़ा था। वह उसे उठाने लगा तो फिर से गोली की आवाज आई। दूसरी गोली जयवीर को लगी। उसी समय गांव वाले इकट्ठे होगये, लेकिन जब तक देवेंद्र की मौत हो चूक थी। वहीँ, ग्रामीणों ने घायल जयवीर को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की सुचना दी गयी।

Haryana News
Haryana News

पुलिस के मुताबिक, हत्या की इस सनसनीखेज वारदात में इनेलो नेता अमित पहलवान व उसके पिता का नाम सामने आया है। गोहाना सदर पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 302,307,34 IPC और 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फ़िलहाल हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

MORE NEWS>>>मिजोरम में अंडर कंस्ट्रक्शन रेलवे पुल गिरा, हादसे में 17 लोगो की मौत, रेस्क्यू जारी

Leave a Comment