Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में बढ़ते सड़क हादसे, अलग-अलग थानो में चार लोगों की हुई मौत, अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में रविवार देर रात से सोमवार सुबह तक अलग-अलग थाना इलाकों में हुए सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिये एमवाय अस्पताल भेजा और सभी मामलो में जांच शुरू की है।

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, इलाके में रामबख्श (35) पुत्र जोगेश्वर कनेरिया का शव जयराम तोलकांटे के यहां सोमवार सुबह 6 बजे के लगभग पड़ा मिला। पुलिसकर्मी सुबह शिवदर्शन नगर स्थित रामबख्श के घर पहुंचे तो पता चला कि, वह रात भर से घर नहीं पहुंचा हैं। इसके बाद भाई गणेश मौके पर पहुंचा और शव की शिनाख्त की। मृतक के भाई के मुताबिक, युवक मजदूरी करता है और उसका 12 साल का बेटा और दो बेटियां व पत्नी है। मृतक रामबख्श मूल रूप से राजौरा ग्राम का रहने वाला है।

प्रॉपर्टी ब्रोकर की सड़क हादसे में मौत –

कनाड़िया इलाके में हुए हादसे में घायल हुए एक प्रॉपर्टी ब्रोकर की भी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, वसीर (45) पुत्र मुंशी शेख को कनाड़िया ब्रिज के यहां पिछले शनिवार अज्ञात वाहन बाइक से जाते समय टक्कर मार दी। जिसके बाद गंभीर हालत में उसे एबुंलेस से वसीर को एमवाय अस्पताल भेजा गया। यहां रविवार को उसकी मौत हो गई। वसीर के परिवार में उसके दो बेटे और पत्नी है। पुलिस के मुताबिक, अभी टक्कर मारने वाले वाहन की जानकारी सामने नहीं आई है।

बुजुर्ग सहित एक अन्य ने दम तोड़ा –

उधर, शिप्रा इलाके में रहने वाले बद्री पुत्र धन्नालाल निवासी राहुल गांधी नगर को डकाचिया में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल हुए बद्री की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्हें परिचित विजय एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। वहीं 70 साल के महेश पुत्र छोगालाल निवासी बीजलपुर को राजेन्द्र नगर में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिस हादसे में महेश की भी मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।

MORE NEWS>>>मदुरै में ट्रेन के प्राइवेट कोच में लगी आग, कॉफी बनाते समय फटा सिलेंडर, हादसे में UP के 10 तीर्थ यात्रियों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *