Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में बढ़ते सड़क हादसे, अलग-अलग थानो में चार लोगों की हुई मौत, अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में रविवार देर रात से सोमवार सुबह तक अलग-अलग थाना इलाकों में हुए सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिये एमवाय अस्पताल भेजा और सभी मामलो में जांच शुरू की है।

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, इलाके में रामबख्श (35) पुत्र जोगेश्वर कनेरिया का शव जयराम तोलकांटे के यहां सोमवार सुबह 6 बजे के लगभग पड़ा मिला। पुलिसकर्मी सुबह शिवदर्शन नगर स्थित रामबख्श के घर पहुंचे तो पता चला कि, वह रात भर से घर नहीं पहुंचा हैं। इसके बाद भाई गणेश मौके पर पहुंचा और शव की शिनाख्त की। मृतक के भाई के मुताबिक, युवक मजदूरी करता है और उसका 12 साल का बेटा और दो बेटियां व पत्नी है। मृतक रामबख्श मूल रूप से राजौरा ग्राम का रहने वाला है।

प्रॉपर्टी ब्रोकर की सड़क हादसे में मौत –

कनाड़िया इलाके में हुए हादसे में घायल हुए एक प्रॉपर्टी ब्रोकर की भी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, वसीर (45) पुत्र मुंशी शेख को कनाड़िया ब्रिज के यहां पिछले शनिवार अज्ञात वाहन बाइक से जाते समय टक्कर मार दी। जिसके बाद गंभीर हालत में उसे एबुंलेस से वसीर को एमवाय अस्पताल भेजा गया। यहां रविवार को उसकी मौत हो गई। वसीर के परिवार में उसके दो बेटे और पत्नी है। पुलिस के मुताबिक, अभी टक्कर मारने वाले वाहन की जानकारी सामने नहीं आई है।

बुजुर्ग सहित एक अन्य ने दम तोड़ा –

उधर, शिप्रा इलाके में रहने वाले बद्री पुत्र धन्नालाल निवासी राहुल गांधी नगर को डकाचिया में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल हुए बद्री की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्हें परिचित विजय एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। वहीं 70 साल के महेश पुत्र छोगालाल निवासी बीजलपुर को राजेन्द्र नगर में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिस हादसे में महेश की भी मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।

MORE NEWS>>>मदुरै में ट्रेन के प्राइवेट कोच में लगी आग, कॉफी बनाते समय फटा सिलेंडर, हादसे में UP के 10 तीर्थ यात्रियों की मौत

Leave a Comment