Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

कोलारस विधायक बीरेंद्र रघुवंशी ने दिया भाजपा से इस्तीफा, अगला कदम क्या होगा इस बारे में नहीं मिले कोई संकेत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कोलारस विधायक बीरेंद्र रघुवंशी ने गुरूवार को भाजपा कार्यसमिति से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने इसकी पुष्टि शिवपुरी स्थित अपने निज निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर की है। हालांकि, उनका अगला कदम क्या होगा फ़िलहाल इस बारे में कोई संकेत नहीं दिए हैं।

विधायक बीरेंद्र रघुवंशी
विधायक बीरेंद्र रघुवंशी

रघुवंशी ने अपने त्यागपत्र में लिखा कि, पूरे ग्वालियर-चंबल में मेरे जैसे कई कार्यकर्ता हैं, जिनकी उपेक्षा नवागत भाजपाई कर रहे। वहीँ, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि, “सिंधिया जी ने यह कहकर कांग्रेस की सरकार गिराई थी कि किसानों का 2 लाख का कर्ज माफ नहीं किया जा रहा पर भाजपा की सरकार बनने के बाद सिंधिया जी ने किसान कर्ज माफी करना तो दूर आज दिन तक कर्जमाफी की बात तक नहीं की हैं।”

आपको बता दें कि, साल 2014 के लोकसभा चुनाव में रघुवंशी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से नाराजगी के चलते कांग्रेस छोड़ी थी।

विदिशा में 2 लोगों की बेतवा नदी में डूबने से मौत –

उधर, विदिशा में बेतवा नदी में डूबने से 2 लोगों की मौत हो गई। दोनों ही युवक बुधवार सुबह घर से निकले थे, देर रात तक नहीं लौटे तो परिजन ने पुलिस थाने में सूचना दी। गुरुवार सुबह होमगार्ड की टीम बेतवा नदी पर बने हेमामालिनी डैम के घाट पर पहुंची और सुबह 7.45 बजे शरीफ खान और 9 बजे राकेश मालवीय का शव निकाला गया। परिजन के अनुसार, दोनों मछली पकड़ने के लिए गए थे।

MP Live Updates
MP Live Updates

MORE NEWS>>>श्री गीता रामेश्वरम ट्रस्ट ने किया मीडियाकर्मियों का सम्मान, सकारात्मक लेखनी से शहर के विकास को नई दिशा देते हैं पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *