Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

टीवी की नागिन फ्लोर पर बैठकर दिए सेक्सी पोज, थाई स्लिट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट की परफेक्ट टोन्ड बॉडी

Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने नागिन सीरीयल में “बेला” का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीँ, एक्ट्रेस अपने आउटफिट और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से भी अक्सर फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लेती है।

Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos

टीवी इंडस्ट्री की हॉट नागिनों में से एक सुरभि आए दिन अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@surbhijyoti) अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। जिसमे उनका उनका स्टनिंग अवतार देखकर फैंस उनके हुस्न के कायल हो चुके हैं।

Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos

इन तस्वीरों में सुरभि ने येलो कलर की थाई स्लिट ड्रेस पहन फ्लोर पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। एक्ट्रेस इन फोटोज में अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई फोटोज क्लिक करवा रही हैं।

अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस उनके लुक पर अपना दिल हार जाते हैं।

Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos

सुरभि एक सोशल मीडिया लवर हैं और वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो जल्दी ही वायरल होने लगती हैं। यही वजह है कि, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर भी फैंस जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए रिस्पॉन्स दे रहे हैं।

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 10M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,906 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos

MORE NEWS>>>पिंक साड़ी पहन केट ने लगाया ग्लैमर का तड़का, पतली कमर फ्लॉन्ट कर दिए सेक्सी पोज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *