Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

लखनऊ में रफ्तार का क़हर, तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचला, कई गाड़ियों को भी मारी टक्कर

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहाँ एक तेज रफ्तार कार ने रस्ते से गुजर रहे तीन लोगों को कुचल दिया और कई गाड़ियों में भी टक्कर मार दी। कारों में टक्कर के बाद भीड़ ने चालक को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल आरोपी को भीड़ से बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के घंटाघर के पास नशे में धुत कार ड्राइवर ने तेज रफ्तार में कई गाड़ियों के साथ तीन लोगों को कुचल दिया जिसके बाद घायलों को ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भेजा गया है। घटना के बाद कार छोड़ कर भाग रहे ड्राइवर को पकड़ कर लोगों ने मौके पर ही उसकी पिटाई कर दी और बाद में पुलिस आरोपी कार ड्राइवर को अपने साथ लेकर गई।

इससे पहले बीते भी अप्रैल महीने में भी लखनऊ में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 6 लोगों की जान चली गई थी। लखनऊ में बूथ नंबर चार के पास एक ट्रक और बस में सीधी टक्कर हो गई थी। जिसमें कई लोग घायल भी हुए थे और इस हादसे में मरने वाले सभी लोग लखनऊ से अंबेडकर नगर जा रहे थ।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया था जिसके बाद कई लोगों की जान बच गई थी। वहीँ, एक दर्जन से अधिक एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया था। जिस ट्रक से हादसा हुआ वह ओवरलोड था और उसमें दीवार पर लगने वाली पुट्टी की बोरी भरी हुई थी।

MORE NEWS>>>एक देश एक चुनाव को लेकर केंद्र ने बनाई कमेटी, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को नियुक्त किया अध्यक्ष, जानिए क्या है यह बिल

Leave a Comment