Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में दोहरे हत्याकांड के आरोपी गार्ड का मकान तोड़ने पहुंची टीम, करणी सेना ने की बहस, जीजा साले की हुई थी मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के खजराना इलाके में बीते दिनों हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी गार्ड राजपाल का मकान तोड़ने नगर निगम के साथ प्रशासनिक और पुलिस की टीम भी पहुंची।

यहां सूचना मिलने पर राजपूत करणी सेना मैदान में उतरी और निगम अफसरों के साथ पुलिस की टीम से जमकर विवाद करने लगी। आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले कुत्ता घुमाने की बात को लेकर हुए विवाद में राजपाल ने अपनी बंदूक से जीजा-साले की हत्या कर दी थी और इस हत्याकांड में पांच लोग घायल भी हुए थे।

बस और कार की टक्कर में बाइक सवार घायल –

उधर, महू से इंदौर आ रही तेज रफ्तार बस और कार की टक्कर हो गई। जिसमे बस के पीछे चल रहा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ, बस में बैठे कुछ यात्रियों को भी मामूली चोटें आई हैं। जिन्हें भी उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा गया है।

घटना शुक्रवार सुबह राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित गड़बड़ी पुलिया की है। सुचना मिलते ही राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस के असंतुलित होने के बाद वह कार से टकरा गई थी।

MORE NEWS>>>श्री गीता रामेश्वरम ट्रस्ट ने किया मीडिया ऑफिसर अपूर्वा मेनन का सम्मान, सकारात्मक लेखनी से शहर के विकास को नई दिशा देते हैं पत्रकार

Leave a Comment