Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

खरगोन में कार-डंपर में जोरदार टक्कर, हादसे में 2 सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल समेत की 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 2 आरक्षक घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

खरगोन में शनिवार सुबह 5 बजे एक कार एक्सीडेंट में 3 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बड़वाह की है, जहाँ कार में सवार पुलिसकर्मी ड्यूटी खत्म कर सनावद जा रहे थे। तभी उनकी कार एक डंपर से टकरा गई।

MP Live Updates
MP Live Updates

जिस हादसे में सब इंस्पेक्टर विमल तिवारी, सब इंस्पेक्टर रमेश भास्करे और कॉन्स्टेबल मनोज कुमावत की मौत हो गई। जबकि, घायल हालत में 2 आरक्षक रागीवर रावत और कोमल को इंदौर के मेदांता अस्पताल भेजा गया है। जहाँ उनका इलाज किया जा रहा हैं।

MP Live Updates
MP Live Updates

छिंदवाड़ा में उल्टी-दस्त से 2 की मौत –

उधर, छिंदवाड़ा में उल्टी और दस्त से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 10 से ज्यादा लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला अमरवाड़ा के कोसमी का है। गांव के देवकी नंदन ने बताया कि, मंसाराम उइके (21) और गणेशी उईके (65) की मौत हुई है। अमरवाड़ा SDM हेमकरण धुर्वे ने गांव जाकर जानकारी ली है। आज स्वास्थ्य टीम गांव पहुंचेगी और पानी के सैंपल लेकर उनकी जाँच करेगी।

MORE NEWS>>>ISRO का पहला सोलर मिशन Aditya-L1 लॉन्च, 4 महीने बाद 15 लाख किमी दूर लैगरेंज पॉइंट पर जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *