Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

निर्णायक समिति की बैठक संपन्न हुई, मंच के समक्ष शस्त्र कला का प्रदर्शन कर सकेंगे खिलाड़ी, प्रदर्शन के लिये दिए जायेंगे 3 मिनट

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में अनंत चतुर्दशी चल समारोह में निकलने वाले अखाड़ो में से सर्वश्रेष्ठ आखाड़ों के चयन हेतु जिला प्रशासन द्वारा गठित निर्णायक समिति की बैठक आज संपन्न हुई। बैठक में इंदौर शहर के समस्त अखाड़ो के खिलाड़ियों की संस्था मध्यभारत शस्त्र कला अखाड़ा संघ के सदस्य भी उपस्थित हुए।

Indore News
Indore News

संभागीय जनसम्पर्क कार्यालय में आज आयोजित बैठक में 28 सितम्बर 2023 को रात्रि में अनंत चतुर्दशी चल समारोह में जिला प्रशासन के मंच के समक्ष आखाड़ो द्वारा किये जाने वाले शस्त्र कला का निर्धारण किया गया। इस संबंध में चर्चा कर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि इस वर्ष निकलने वाली अंनत चतुर्दशी की झाकियों में अखाड़ो के खिलाड़ी गदका फरी एवं एक हाथ का पटा एक हाथ की बनेटी शस्त्र कला का प्रदर्शन जिला प्रशासन के निर्णायक मंच के समक्ष कर सकेंगे। प्रत्येक शस्त्र कला प्रदर्शन के लिये खिलाड़ियों को तीन मिनट का समय दिया जायेगा।

Indore News
Indore News

इस तरह एक अखाड़े को दोनो प्रदर्शन के लिये कुल छ: मिनट का समय रहेगा। उपस्थित सभी निर्णायक कमेटी के सदस्य एवं आखाड़ो के पदाधिकारियों ने सुझाव दिया कि आखाड़ो और झांकियों में डी.जे. का उपयोग पूर्णत: प्रतिबंधित रहे। बैठक में श्री रविन्द्र सिंह गौड़, श्री अशोक सिंह राजावत, श्री विनोद गांधी, श्री मुन्ना बौरासी, श्री गोपाल बौरासी, श्री मीत कश्यप, श्री रमेश यादव, श्री मनोज सोमवंशी, श्री शैलेष कैमरे, श्री कमल पाल, श्री राजेश मेहरा तथा श्री प्रकाश लाखरे आदि मौजूद थे।

MORE NEWS>>>नेशनल लोक अदालत का आयोजन 9 सितम्बर को, प्री-लिटिगेशन प्रकरण राजीनामे के आधार पर किये जायेंगे निराकरण

Leave a Comment