Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

निर्णायक समिति की बैठक संपन्न हुई, मंच के समक्ष शस्त्र कला का प्रदर्शन कर सकेंगे खिलाड़ी, प्रदर्शन के लिये दिए जायेंगे 3 मिनट

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में अनंत चतुर्दशी चल समारोह में निकलने वाले अखाड़ो में से सर्वश्रेष्ठ आखाड़ों के चयन हेतु जिला प्रशासन द्वारा गठित निर्णायक समिति की बैठक आज संपन्न हुई। बैठक में इंदौर शहर के समस्त अखाड़ो के खिलाड़ियों की संस्था मध्यभारत शस्त्र कला अखाड़ा संघ के सदस्य भी उपस्थित हुए।

Indore News
Indore News

संभागीय जनसम्पर्क कार्यालय में आज आयोजित बैठक में 28 सितम्बर 2023 को रात्रि में अनंत चतुर्दशी चल समारोह में जिला प्रशासन के मंच के समक्ष आखाड़ो द्वारा किये जाने वाले शस्त्र कला का निर्धारण किया गया। इस संबंध में चर्चा कर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि इस वर्ष निकलने वाली अंनत चतुर्दशी की झाकियों में अखाड़ो के खिलाड़ी गदका फरी एवं एक हाथ का पटा एक हाथ की बनेटी शस्त्र कला का प्रदर्शन जिला प्रशासन के निर्णायक मंच के समक्ष कर सकेंगे। प्रत्येक शस्त्र कला प्रदर्शन के लिये खिलाड़ियों को तीन मिनट का समय दिया जायेगा।

Indore News
Indore News

इस तरह एक अखाड़े को दोनो प्रदर्शन के लिये कुल छ: मिनट का समय रहेगा। उपस्थित सभी निर्णायक कमेटी के सदस्य एवं आखाड़ो के पदाधिकारियों ने सुझाव दिया कि आखाड़ो और झांकियों में डी.जे. का उपयोग पूर्णत: प्रतिबंधित रहे। बैठक में श्री रविन्द्र सिंह गौड़, श्री अशोक सिंह राजावत, श्री विनोद गांधी, श्री मुन्ना बौरासी, श्री गोपाल बौरासी, श्री मीत कश्यप, श्री रमेश यादव, श्री मनोज सोमवंशी, श्री शैलेष कैमरे, श्री कमल पाल, श्री राजेश मेहरा तथा श्री प्रकाश लाखरे आदि मौजूद थे।

MORE NEWS>>>नेशनल लोक अदालत का आयोजन 9 सितम्बर को, प्री-लिटिगेशन प्रकरण राजीनामे के आधार पर किये जायेंगे निराकरण

Leave a Comment