Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेवाड़ी में हुंडई कार के शोरूम में लगी भीषण आग, धुआं उठता देख शोरूम में मची अफरा-तफरी, कई गाड़ियां जलकर राख

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में हुंडई कंपनी के कार शोरूम में अचानक से आग लग गई। फर्स्ट फ्लोर पर लगी आग देखते ही देखते पूरे शोरूम में फैल गई और आगजनी की वजह से कई गाड़ियां जलकर रख में तब्दील हो गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

आगजनी के बाद शोरूम से उठने वाले काले धुआं को देखकर शोरूम के आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है। (Haryana News) फिलहाल दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आगजनी के वक्त शोरूम में काफी कर्मचारी काम कर रहे थे। वहीँ, आग लगने के कारणों का भी अभी तक पता नहीं चला है।

दिल्ली रोड पर स्थित हैं शोरूम –

जानकारी के अनुसार, शहर के दिल्ली रोड पर हर्ष हुंडई कार का दो मंजिला शोरूम खुला हुआ है। इस शोरूम में ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर नई कारें खड़ी होती हैं और रोजाना की तरह शनिवार को भी शोरूम में कामगाज चल रहा था। इसी दौरान सुबह करीब 11:30 बजे शोरूम के फर्स्ट फ्लोर पर अचानक आग लग गई।

Haryana News 
Haryana News

उस वक्त शोरूम में काफी कर्मचारी काम में जुटे हुए थे। आगजनी के बाद शोरूम में अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान किसी कर्मचारी ने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया। लेकिन कुछ मिनट के भीतर ही आग पूरे फ्लोर पर फैल गई और देखते ही देखते पुरे शोरूम को अपने कब्जे में कर लिया।

MORE NEWS>>>नई दिल्ली में G20 समिट की शुरुआत, भारत की पहल पर अफ्रीकन यूनियन बना G20 का मेंबर, PM ने विदेशी मेहमानों का किया स्वागत

Leave a Comment