Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

मालिनी गौड़ के बेटे ने कांग्रेसियों को पीटा, इंदौर-4 में जय झूलेलाल कहने पर हुआ विवाद, थाने पर भी हंगामा

Vidhansabha Elections 2023
Vidhansabha Elections 2023

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर जिले की 9 सीटों पर वोटिंग जारी है जो शाम 6 बजे तक चलेगी। दोपहर 1 बजे तक जिले में औसत 40% वोटिंग हुई हैं। शहरी सीटों पर वोटिंग धीमी है। सबसे कम इंदौर-2 में 35.2% प्रतिशत जबकि सबसे ज्यादा देपालपुर में 46.2% वोट डले हैं।

इंदौर-4 के सिंधी कॉलोनी में दोपहर में कांग्रेसी और भाजपाई आमने-सामने हो गए। जिसके बाद पुलिस ने लाठी भांजकर खदेड़ा। VIDEO में भाजपा विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्यसिंह भी मारपीट करते नजर आ रहे हैं। विवाद के बाद जूनी इंदौर थाने पर भी हंगामा हो गया।

कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी भी थाने पर पहुंचे, आरोप है कि – “जय झूलेलाल कहने पर गौड़ और समर्थकों द्वारा पिटाई की गई।” इधर, इंदौर-3 में गाड़ी अड्‌ढा इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी के साथ झूमाझटकी की खबर है।

इससे पहले, इंदौर-3 में दो जगह फर्जी मतदान की शिकायत कांग्रेस ने की है। उधर, महू में हमले में 2 कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए हैं और 1 भाजपाई को हिरासत में लिया गया है। इधर, सांवेर रोड पर छुट्‌टी के दिन काम कराने पर एक ट्यूब-टायर यूनिट को कलेक्टर ने बंद करा दिया है। अंदर कई कर्मचारी काम कर रहे थे।

इंदौर जिले की 9 सीटों पर अब तक मतदान – 

Vidhansabha Elections 2023
Vidhansabha Elections 2023

MORE NEWS>>>कुलगाम में लश्कर के 5 आतंकी मारे गए, घाटी में 19 घंटे बाद खत्म हुआ एनकाउंटर, ड्रोन कैमरे से देखी गई आतंकियों की बॉडी

Leave a Comment