Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मालिनी गौड़ के बेटे ने कांग्रेसियों को पीटा, इंदौर-4 में जय झूलेलाल कहने पर हुआ विवाद, थाने पर भी हंगामा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर जिले की 9 सीटों पर वोटिंग जारी है जो शाम 6 बजे तक चलेगी। दोपहर 1 बजे तक जिले में औसत 40% वोटिंग हुई हैं। शहरी सीटों पर वोटिंग धीमी है। सबसे कम इंदौर-2 में 35.2% प्रतिशत जबकि सबसे ज्यादा देपालपुर में 46.2% वोट डले हैं।

इंदौर-4 के सिंधी कॉलोनी में दोपहर में कांग्रेसी और भाजपाई आमने-सामने हो गए। जिसके बाद पुलिस ने लाठी भांजकर खदेड़ा। VIDEO में भाजपा विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्यसिंह भी मारपीट करते नजर आ रहे हैं। विवाद के बाद जूनी इंदौर थाने पर भी हंगामा हो गया।

कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी भी थाने पर पहुंचे, आरोप है कि – “जय झूलेलाल कहने पर गौड़ और समर्थकों द्वारा पिटाई की गई।” इधर, इंदौर-3 में गाड़ी अड्‌ढा इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी के साथ झूमाझटकी की खबर है।

इससे पहले, इंदौर-3 में दो जगह फर्जी मतदान की शिकायत कांग्रेस ने की है। उधर, महू में हमले में 2 कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए हैं और 1 भाजपाई को हिरासत में लिया गया है। इधर, सांवेर रोड पर छुट्‌टी के दिन काम कराने पर एक ट्यूब-टायर यूनिट को कलेक्टर ने बंद करा दिया है। अंदर कई कर्मचारी काम कर रहे थे।

इंदौर जिले की 9 सीटों पर अब तक मतदान – 

Vidhansabha Elections 2023
Vidhansabha Elections 2023

MORE NEWS>>>कुलगाम में लश्कर के 5 आतंकी मारे गए, घाटी में 19 घंटे बाद खत्म हुआ एनकाउंटर, ड्रोन कैमरे से देखी गई आतंकियों की बॉडी

Leave a Comment