Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

आगरा में मिठाई की कमी लेकर चले लाठी-डंडे, शादी में रसगुल्ले की मांग को लेकर बिगड़े हालात, मारपीट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल

Agra News 
Agra News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक शादी समारोह में रसगुल्ले कम पड़ने के कारण हालात इतने खराब हो गए कि, मारपीट शुरू हो गयी और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Agra News 
Agra News

घटना जिले की फतेहाबाद तहसील के शमसाबाद इलाके की है। शमसाबाद पुलिस थाने के प्रभारी अनिल शर्मा के मुताबिक, बृजभान कुशवाह के घर शादी समारोह था। इस दौरान किसी शख्स ने रसगुल्ले की कमी को लेकर टिप्पणी कर दी और उस व्यक्ति की टिप्पणी के कारण विवाद इतना बढ़ गया कि शादी समारोह के दौरान मारपीट शुरू हो गई और 6 लोग घायल हो गए।

इस मामले में भगवान देवी, योगेश, मनोज, कैलाश, धर्मेंद्र और पवन घायल हो गए। घटना के बाद गांव के लोगों और स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह करवाने की कोशिश भी की, लेकिन कोशिश नाकाम रही। हालांकि, घटना के बाद लड़की के पिता ने दहेज में चार पहिये की गाड़ी ना दिये जाने के कारण शादी टूटने की तहरीर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कहासुनी के बाद चले लाठी-डंडे –

जानकरी के मुताबिक, नयावास रोड पर स्थित संतोषी माता मंदिर के पास बृजभान कुशवाहा के यहां शादी समारोह का कार्यक्रम आयोजित हो रहा था। शादी समारोह में दावत चल रही थी, दावत में दूसरा पक्ष मनोज पुत्र गौरीशंकर शर्मा अन्य तीन लोगों के साथ शामिल होने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान दावत में रसगुल्ला खाने को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते कहासुनी गाली गलौज के बाद मारपीट में तब्दील हो गई। दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट और लाठी डंडे चलने लगे, मारपीट में एक पक्ष के भगवान देवी पत्नी बृजभान सिंह और योगेश पुत्र बृजभान सिंह लहूलुहान हो गए।

ACP फतेहाबाद आनंद कुमार पांडे ने बताया कि, 11 नवंबर 2023 की रात्रि में थाना शमशाबाद के गोपालपुरा में शिवलु कुशवाहा के यहां शादी थी, जिसमें लोग आमंत्रित थे। खाने में रसगुल्ले की मांग को लेकर एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के ऊपर कटाक्ष कर दिया गया, जिससे दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। तत्परता से सभी घायलों का इलाज कराया गया है।

MORE NEWS>>>पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में केट ने फ्लॉन्ट किया फिगर, शॉर्ट ड्रेस में सिजलिंग और हॉट नजर आ रही एक्ट्रेस

Leave a Comment