Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

आगरा में मिठाई की कमी लेकर चले लाठी-डंडे, शादी में रसगुल्ले की मांग को लेकर बिगड़े हालात, मारपीट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल

Agra News 
Agra News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक शादी समारोह में रसगुल्ले कम पड़ने के कारण हालात इतने खराब हो गए कि, मारपीट शुरू हो गयी और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Agra News 
Agra News

घटना जिले की फतेहाबाद तहसील के शमसाबाद इलाके की है। शमसाबाद पुलिस थाने के प्रभारी अनिल शर्मा के मुताबिक, बृजभान कुशवाह के घर शादी समारोह था। इस दौरान किसी शख्स ने रसगुल्ले की कमी को लेकर टिप्पणी कर दी और उस व्यक्ति की टिप्पणी के कारण विवाद इतना बढ़ गया कि शादी समारोह के दौरान मारपीट शुरू हो गई और 6 लोग घायल हो गए।

इस मामले में भगवान देवी, योगेश, मनोज, कैलाश, धर्मेंद्र और पवन घायल हो गए। घटना के बाद गांव के लोगों और स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह करवाने की कोशिश भी की, लेकिन कोशिश नाकाम रही। हालांकि, घटना के बाद लड़की के पिता ने दहेज में चार पहिये की गाड़ी ना दिये जाने के कारण शादी टूटने की तहरीर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कहासुनी के बाद चले लाठी-डंडे –

जानकरी के मुताबिक, नयावास रोड पर स्थित संतोषी माता मंदिर के पास बृजभान कुशवाहा के यहां शादी समारोह का कार्यक्रम आयोजित हो रहा था। शादी समारोह में दावत चल रही थी, दावत में दूसरा पक्ष मनोज पुत्र गौरीशंकर शर्मा अन्य तीन लोगों के साथ शामिल होने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान दावत में रसगुल्ला खाने को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते कहासुनी गाली गलौज के बाद मारपीट में तब्दील हो गई। दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट और लाठी डंडे चलने लगे, मारपीट में एक पक्ष के भगवान देवी पत्नी बृजभान सिंह और योगेश पुत्र बृजभान सिंह लहूलुहान हो गए।

ACP फतेहाबाद आनंद कुमार पांडे ने बताया कि, 11 नवंबर 2023 की रात्रि में थाना शमशाबाद के गोपालपुरा में शिवलु कुशवाहा के यहां शादी थी, जिसमें लोग आमंत्रित थे। खाने में रसगुल्ले की मांग को लेकर एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के ऊपर कटाक्ष कर दिया गया, जिससे दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। तत्परता से सभी घायलों का इलाज कराया गया है।

MORE NEWS>>>पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में केट ने फ्लॉन्ट किया फिगर, शॉर्ट ड्रेस में सिजलिंग और हॉट नजर आ रही एक्ट्रेस

Leave a Comment