Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

खंडेलवाल वैश्य परिवार का भव्य अन्नकूट, मातृशक्ति के सम्मान में देखने मिला अनूठा नजारा, श्रीफल और स्मृति चिन्ह से स्वागत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

खण्डेलवाल वैश्य परिवार विजयनगर के तत्वावधान में दीपावली मिलन समारोह एवं अन्नरकूट महोत्सव कनाड़िया बायपास स्थित भंडारी रिसोर्ट पर स्व. पुष्पादेवी गोवर्धनदास खंडेलवाल स्मृति परिसर पर धूमधाम से संपन्न हुआ।

Indore News
Indore News

इस अवसर पर पहली बार समाज के अन्नकूट महोत्सव में ‘मां’ थीम पर कार्यक्रम में शामिल सभी माताओं को मंच पर आमंत्रित कर उन्हें श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट किए गए। इस समारोह में मुख्य रूप से म्युजिकल तम्बोला भी आकर्षण का केन्द्र रहा, जिसमें शामिल समाजबंधुओं ने टीवी, एयर फ्रायर, मिक्सर ग्राइंडर एवं इंडक्शन सहित ढेरों पुरस्कार जीते। अतिथियों को हाथोहाथ फोटो खींचकर फ्रेम सहित भेंट भी किए गए।

Indore News
Indore News

खंडेलवाल वैश्य परिवार विजय नगर द्वारा अपोलो हास्पिटल में अब तक रियायती दर पर 8 हजार से ज्यादा लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया गया है। इसके साथ ही अनेक बेटियों का शाही विवाह भी संस्था द्वारा करवाया गया है।

दीपावली मिलन समारोह में मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष निकेश खंडेलवाल, अध्यक्ष अतुल खंडेलवाल, सचिव मुकेश खंडेलवाल, पूर्व अध्यक्ष अजय गुप्ता, कोषाध्यक्ष संदीप खंडेलवाल एवं संरक्षक अशोक खंडेलवाल, रमेश बडेरा, ओम बनावड़ी एवं प्रदीप खंडेलवाल की मौजूदगी में समाज बंधुओं द्वारा हर्ष ध्वनि के बीच प्रदान की गई। समाज में इस तरह के सेवाकार्य का यह अनूठा उदाहरण है।

MORE NEWS>>>पश्मीना रोशन की ठाठदार सुंदरता खुले बालों और लाल लिपस्टिक के साथ एक काले सूट में नज़र आयी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *