Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में कंपोजिट मदिरा की दो दुकाने सील, सनावदिया और कंपेल में शराब तस्करो के विरुद्ध आबकारी विभाग की कड़ी कार्यवाही

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में आबकारी विभाग द्वारा विधानसभा निर्वाचन के मद्देनजर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी के निर्देश पर अवैध शराब तस्करो, नियम विरुद्ध शराब विक्रय और संग्रह करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाहियां की जा रही है।

Indore News
Indore News

इसी सिलसिले में गत दिवस कंपोजिट मदिरा दुकान सनावदिया और कंपोजिट मदिरा दुकान कंपेल के लाइसेंसियों द्वारा निर्धारित अधिकतम विक्रय मूल्य से अधिक मूल्य पर मदिरा विक्रय किया जाना पाया गया तथा अन्य अनियमितता पाए जाने पर विभाग द्वारा लाइसेंसियों के विरुद्ध विधिवत प्रकरण पंजीबद्ध किये गए थे।

उक्त प्रकरणों को सहायक आबकारी आयुक्त श्री मनीष खरे द्वारा कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी के समक्ष निराकरण हेतु प्रस्तुत किया गया। कलेक्टर द्वारा उक्त दोनों मदिरा दुकानों का लाइसेंस आज 30 नवम्बर 2023 एक दिवस के लिए निलंबित कर दोनों दुकान पर दस-दस हजार रूपये की शास्ति अधिरोपित की गई है।

Indore News
Indore News

इसके पालन में उक्त समस्त मदिरा दुकाने गत 29 नवम्बर 2023 की रात्रि से एक दिसम्बर 2023 की सुबह तक बंद रहेंगी तथा मदिरा का विक्रय प्रतिबंधित रहेगा। उक्त निलंबन की अवधि में लाइसेंसी को किसी प्रकार की छूट/क्षतिपूर्ति की पात्रता नही होगी।

MORE NEWS>>>तेलंगाना में वोटिंग के दौरान 2 बुजुर्गों की मौत, पोलिंग बूथ पर लाठीचार्ज, 3 बजे तक 51.89% मतदान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *