Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

बड़े ही भव्य अंदाज़ में जारी किया गया फ़िल्म ‘कैसी ये डोर’ का संगीत और ट्रेलर लॉन्च के साथ जीता लोगों का‌ दिल

Kaisi Ye Dor
Kaisi Ye Dor

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जल्द ही देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही दिलचस्प किस्म की फ़िल्म ‘कैसी ये डोर’ के संगीत और ट्रेलर को बड़े ही जबर्दस्त अंदाज में लोगों के बीच जारी किया गया. इस लॉन्च के मौके पर फ़िल्म से जुड़े तमाम कलाकारों के अलावा अन्य हस्तियां भी मौजूद थीं. फ़िल्म‌ का निर्देशन रत्ना नीलम पांडेय और संदीप एस. चौधरी ने मिलकर किया है जबकि अपनी रचनात्मकता के‌‌ लिए जाने‌ जाने वाली कोमल पाटिल और रोहित पाटिल की जोड़ी ने इस फ़िल्म का संयुक्त रूप से निर्माण किया है.

Kaisi Ye Dor
Kaisi Ye Dor

‘कैसी ये डोर’ का लाजवाब संगीत देने‌ का श्रेय पुनीत अवस्थी को जाता है जिन्होंने फ़िल्म में इस क़दर क़माल का संगीत दिया है कि ये सीधे दिलों को छू जाता है.‌ इस फ़िल्म में ‘इरादा’ और ‘बंदा’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके निखिल पांडेय अहम रोल में नज़र आएंगे. तीन पंजाबी फ़िल्म में अभिनय कर चुकी जश्न अग्निहोत्री भी इस फ़िल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभाती नज़र आएंगी. इस दोनों ही लीड कलाकारों के अलावा फ़िल्म में रत्ना नीलम पांडे, बृजेंद्र काला, सुनीता राजवर, अश्वत भट्ट, सत्यकाम आनंद और तुलिका बैनर्जी ने भी अपनी भूमिकाओं को असरदार ढंग से निभाया है.

फ़िल्म के संगीत और ट्रेलर को इस भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया गया किया गया कि लोग हैरत भरी नज़रों से बस देखते रह गये! इस ख़ास मौके पर डोनल बिष्ट और मनजोत सिंह जैसे कलाकारों ने अपनी मौजूदगी से इस प्रमोशनल इवेंट में चार चांद लगा दिये.

15 दिसम्बर, 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म ‘कैसी ये डोर’ में देश की आध्यात्मिक राजधानी कहलाए जाने वाले बनारस जैसे शहर की आपाधापी और उसकी गूढ़ता को बड़े ही असरदार ढंग से पेश किया गया है. आज के आधुनिक दौर में जब रिश्तों की महत्ता घटती जा रही है, तब इस फ़िल्में आपसी रिश्तों की जटिलताओं पर रौशनी डालने की सराहनीय कोशिश की गई है.

Kaisi Ye Dor
Kaisi Ye Dor

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस,‌ लखनऊ, चुन्नार फ़ोर्ट, आगरा और उन्नाव जैसी जगहों पर की गयी है. ऐसे में फ़िल्म में दर्शकों को स्थानीय इलाकों के रीति-रिवाज़ों और परंपराओं की समृद्ध झलक भी इस फ़िल्म में देखने को मिलेगी.

एक‌ फ़िल्म के तौर पर ‘कैसी ये डोर’ आपको एक अलहदा किसी की फ़िल्म देखने का एहसास कराती है. ये फ़िल्म मानवीय संवेदनाओं व रिश्तों की जटिलताओं को भी उम्दा ढंग से रेखांकित करती है. इस फ़िल्म के साथ बड़े ही हुनरमंद निर्माता, निर्देशक, संगीतकार और कलाकार जुड़े हैं जिन्होंने मिलकर एक ऐसी उम्दा फ़िल्म बनाई है जिसे दु‌निया भर के लोगों के लिए देखना एक यादगार अनुभव साबित होगा.

MORE NEWS>>>भोपाल में ऑनर किलिंग, प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की बेहरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment